job opportunity के साथ ही यहां बहुत कुछ है देखने लायक

Samachar Jagat | Saturday, 08 Apr 2017 04:01:39 PM
Bangalore is the best tourist destination

बेंगलुरु को भारत का आईटी हब कहा जाता है, यहां जितनी ज्यादा जॉब ऑपरचुनिटी हैं उतनी दूसरी जगहों पर नहीं हैं। अगर आप यहां जॉब करने के लिए आते है तो आप जॉब के साथ ही यहां की मशहूर जगहों पर घूमने का मजा भी ले सकते हैं। बेंगलुरु में करने के लिए बहुत सारी चीजें हैं।

गर्मियों में घूमने के लिए बेस्ट डेस्टिनेशन है ये हिल स्टेशन

यहां आकर आप कभी बोर नहीं होंगे। बेंगलुरु में घूमने के लिए बहुत सारी जगह हैं। यहां का म्यूजियम, हिस्टोरिक साइट पार्क, मंदिर और भी बहुत कुछ देखने लायक है। यहां स्थित गार्डन सिटी, जिसका नाम बदलकर मौर्डम सिटी रख दिया गया है, बहुत ही खूबसूरत है।  बेंगलुरु का स्ट्रीट फूड बहुत ही फेमस है। बेंगलुरु में लोगों के पास शौपिंग करने के बहुत सारे ऑप्शन हैं।

यहां बहुत सारे शॉपिंग प्लेस हैं, जहां आपको सारी चीजें आसानी से मिल जाएंगी जैसे कपड़े, जूते-चप्पल, खिलौने, किताबें और भी बहुत कुछ। गांधी बाजार, कमर्शियल स्ट्रीट, जयनगर 4जी ब्लॉक कॅामप्लेक्स, चीकपेट, ब्रिगेड रोड, एम जी रोड, ये सारे बेंगलुरु के कुछ खास शॉपिंग डेस्टीनेशन हैं।

जानिए क्यों पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है ये चाय की दुकान

यहां आपको अच्छे और सस्ते दामों में सारी चीजें मिलेंगी। यहां आकर आप विंडो शॉपिंग का मजा ले सकते हैं। यहां आपको एक हैगआउट प्लेस भी मिलेगा। यहां पर गरूड़ा मॉल, मंत्री मॉल, ओरियन मॉल, फोरम मॉल हैं। इन सारे मॉल में आम दिनों में भी बहुत भीड़ होती हैं। ओरियन मॉल के पास एक लेक है जहां लोग अपना समय बिताते हैं और सेल्फी भी लेते हैं।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

माथे की लकीरों से जानें अपनी लंबी उम्र के बारे में ....

भगवान श्री कृष्ण के दिए श्राप के कारण आज भी पृथ्वी पर भटक रहे हैं अश्वत्थामा

इस शंख की पूजा करने से चमक उठेगी आपकी किस्मत



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.