इस दिवाली Zen ने पेश किया बिलकुल कम बजट वाला यह शानदार स्मार्टफोन, कीमत मात्र 3,777 रु

Samachar Jagat | Saturday, 29 Oct 2016 01:16:53 PM
Zen Mobile Launches Zen Cinemax 2+ at Rs. 3,777, Exclusive to ShopClues

नई दिल्ली। भारतीय स्मार्टफोन कंपनी ज़ेन ने हाल ही में अपना एक नया स्मार्टफोन 'ज़ेन सिनेमैक्स 2+' लॉन्च किया है। जिसकी कीमत महज़ 3,777 रुपए रखी गयी है। बता दें कि यह स्मार्टफोन आपको केवल शॉपक्लू पर मिलेगा। 'ज़ेन सिनेमैक्स 2+' बजट श्रेणी में स्मार्टफोन देखने वाले यूज़र्स के लिए काफी शानदार है।

अगर बात करे इसके लुक की तो इसका डिस्प्ले 5.5 इंच का है और बता दें कि कम बजट में यह स्क्रीन कमाल का है।

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो फोन में थोड़ा पुराना ओएस दिया गया है। साथ ही इसकी रैम भी 1 जीबी है, हालाँकि कम कीमत में यह काफी शानदार है।

अब जहां तक फिचर्स की बात है तो इसका ऑपरेटिंग सिस्टम 5.1 लॉलीपॉप एंड्रायड पर रन करता है। इसमें 8 जीबी की स्टोरेज दी गई है। जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 1.3 GHz क्वाड कोर प्रोसेसर दिया हैए जिसके साथ ही इसमें दिया गया है 1 जीबी का रैम।

बता दें कि यह फोन आपको 3जी कनेक्टिविटी के साथ मिलेगा, इसमें ब्लूटूथ और वाईफाई भी दिया गया है।  वहीं फोन की बैटरी 2900 mAh की है।

और अगर बात करे कैमरे की तो इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर और 3.5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो बजट यूज़र्स के काफी लिए बेहतर है।

 

 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.