Apple की इस नयी एक्सेसरी को देख चौंक उठेंगे आप

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 03:49:53 PM
You will be shocked to see this new apple accessory

पिछले बहुत से वर्षो से Apple के उत्पादों ने accessory निर्माताओ के लिए प्रमुख कॉटेज उद्योगों का है, लेकिन हर बार जब भी कोई कंपनी Apple accessory के लिए कोई भी accessory बनाती है तो हर बार कुछ अलग और नया  है।

Pad & Quill's की Leather Apple Pencil Grip: जो बनिलकुल वही ह जैसे सुनने में लगती है, Apple Pencil के लिए एक leather का कवर (IPad प्रो के लिए) के साथ भी ऐसा ही कुछ है। उत्पाद के मार्केटिंग मैटेरियल्स के मुताबिक़ यह कवर ना सिर्फ आपकी स्टाइलस इलेक्ट्रॉनिक पेंसिल पर आपकी पकड़ को मजबूत करता है बल्कि ऐसी परेशानियों को भी सुलझा देता है जिनके बारे में आपको पता भी नहीं होगा के आपको ये परेशानिया कभी थी। 

Pad and Quill, एक छोटी सी Minnesota आधारित कंपनी है जो कि आईफ़ोन और आईपैड के लिए ठाठ, हाथ से बने चमड़े के कवर बनाती है, और साथ ही Apple watch के लिए चमड़े की पट्टियां बनाती  है, कहती है की ये पिछले कुछ समय से अपने नवीनतम accessory पर काम कर रही है।

Leather Apple Pencil Grip में एक पूर्ण अनाज अमेरिकी चमड़ा, एक हाथ से सिला बेसबॉल सिलाई closure, बिजली चार्जर कैप धारक और एक स्टेनलेस स्टील carrying क्लिप की सुविधा है। या पेंसिल की आधी कीमत - - यह $50 की लागत या ऐसा कहे की इसकी कीमत Pencil की प्राइस से आधी है और यह तीन रंग विकल्पों में आता है। यह अप्रैल के शुरू में उपलब्ध होना शुरू होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.