10900एमएएच बैटरी से लैस है YAAO 6000 Plus स्मार्टफ़ोन

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 08:20:01 AM
YAAO 6000 Plus Smartphone  is equipped with 10900 mAh battery

नई दिल्ली। भले ही आजकल कई मोबाइल निर्माता कंपनी नें कई अपनें स्मार्टफोन बाजार में पेश कर दिए है। लेकिन बैटरी बैकअप स्मार्टफोन का वो फीचर है जिसे अक्सर ग्राहक फोन खऱीदनें से पहले देखता है। इसी समस्या का समाधान करनें के लिए स्मार्टफोन निर्माता कंपनी YAAO नें एक स्मार्टफोन का निर्माण किया है। कंपनी नें इस स्मार्टफोन का नाम  YAAO 6000 Plus स्मार्टफ़ोन रखा है। फोन की सबसे बड़ी खासियत है फोन में दी जाने वाली बैटरी। कंपनी नें इसमें 10900एमएएच  क्षमता वाली बैटरी से लैस किया है।

किंडल में अब हिंदी में भी ई-बुक पढ़ पाएंगे आप  

इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5.5-इंच की एचडी TFT डिस्प्ले दी गई है। साथ ही इसमें 64-बिट क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6735 से लैस किया गया है। फोन में 1जीबी की रैम दी गई है। इंटरनल मैमोरी की बात करें तो इसमें 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड के द्दारा 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वहीं 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 14900 रुपए के आसपास रखी गई है।

इस तरीके से चलाए अपनें 3जी स्मार्टफोन में रिलायंस जियो 4जी सिम  

यूजर्स को यह स्मार्टफ़ोन ब्लैक और गोल्ड रंग के मिक्स लुक के साथ मिलेगा। इसमें दिया गया स्टाइलिश लुक सबका ध्यान खिंचनें के लिए पर्याप्त है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 14900 रुपए के आसपास रखी गई है।

आ गया दुनिया का पहला पॉकेट रोबोट प्रिंटर

नोकिया की अगली विकास यात्रा के लिए भारतीय बाजार महत्वपूर्ण

सभी राशियों को प्रभावित करेगी मंगल और शुक्र की नजदीकी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.