Xiaomi ने अपने रेडमी 4A की 2.5 लाख यूनिट्स को बेचा मात्र 4 मिनट में,1500 ऑर्डर्स प्रति सेकंड

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2017 12:04:27 PM
Xiaomi sells about 2.5 lakh units of Redmi 4A in 4 minutes with 1,500 orders per second

Xiaomi इंडिया मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने एक ट्वीट में कहा कि चीनी हैंडसेट वेंडर Xiaomi ने गुरुवार को अपने लेटेस्ट मॉडल 'रेडमी 4A' की 2.50 यूनिट्स को एक इ-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न पर  मात्र 4 मिनट में बेच दिया,अमेज़न ने "250,000 यूनिट्स को 4 मिनट में बेचा।यह चीनी स्मार्टफोन निर्माता के लिए भारत में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।

इस फ़ोन की कीमत 5,999 रुपए है, रेडमी 4A एक 4G फ़ोन है,और यह माइक्रोमैक्स जैसे भारतीय प्रतिद्वंदियों से लड़ने में मदद करेगा।यह फ़ोन हाई कैपेसिटी बैटरी,स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर और 13MP कैमरा जैसे फीचर्स से युक्त है।कम कीमत के बेहतरीन स्मार्टफोन्स में से Xiaomi भी एक है।यही कारण है कि Xiaomi ने इतनी ज्यादा यूनिट्स की बिक्री के लक्ष्य को प्राप्त किया। 

Xiaomi ने भारत में अपनी दूसरी विनिर्माण इकाई आंध्र प्रदेश के श्री सिटी में स्थापित करने के लिए फॉक्सकॉन से भागीदारी की है।हैंडसेट निर्माता ने जुलाई 2014 में भारत में प्रवेश किया था और एक साल बाद ही स्थानीय विनिर्माण शुरू किया था।नई सुविधा Xiaomi के लिए एक्सक्लूसिव होगी, जबकि foxcconn पुराने विक्रेताओं के लिए भी हैंडसेट बना सकतें है।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.