शाओमी आज पेश करेगी रेडमी नोट-4   

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 10:53:46 AM
Xiaomi Redmi Note 4 will launch today

नई दिल्ली। चीन की मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी आज चीनी बाजार में अपना नया स्मार्टफोन रेडमी-4 को पेश करने जा रही है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन कंपनी का रेडमी नोट-3 का अगला वर्जन है। लेकिन वहीं बात करें इसके फीचर्स की तो इसमें की ऐसे बदलावों को शामिल किया गया है जो इसे एडवांस बनाते है। यूजर्स को यह गोल्ड, सिल्वर और ग्रे कलर में मिलेगा।

आईआरसीटीसी औऱ मोबिक्विक के बीच समझौता, 2 सेंकेंड में मोबिक्विक से करें टिकट बुक

कंपनी इसे दो वेरिएंट 2 जीबी रैम और 3 जीबी रैंम में पेश करेगी। कीमत की बात करें तो इसके 2 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत करीब 9,000 रुपए के आसपास और 3 जीबी रैम की कीमत 12,000 रुपए के आसपास होगी। फिलहाल यह स्मार्टफोन चीनी बाजार में पेश किया जा रहा है।

स्मार्टफोन के फीचर पर नजर डालें तो यूजर्स को इसमें 5.5-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगी। साथ ही इसमें रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसा एडवांस फिचर को शामिल किया गया है। स्मार्टफोन यूएसबी टाइप सी पोर्ट से लैस है। इस फोन को जो खास बनाता है वो है इसका मिडियाटेक हेलॉय एक्स20 है। इसकी बैटरी 4,100 एमएएच की दी गई है।

सैमसंग फरवरी में पेश करेगी अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी एस8

कैमरे पर नजर डाले तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। भारत में यह कब तक पेश किया जाएगा इस बारे में अभी तक कोई जानकारी कंपनी की तरफ से नहीं दी गई है। लेकिन संभावना जताई जा सकती है कि कंपनी इसे भारतीय बाजार में जल्द ही पेस करेगी।

इस नवंबर कुछ ऐसे रखें अपनी दाढ़ी का ख्याल

सिंगल होना भी है काफी स्पेशल....

पहली इंटीमेसी के बाद महिलाओं की इंटेलीजेंसी में होता है इजाफा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.