Xiaomi Redmi Note 4 अब से आधिकारिक रूप से 11,499 की कीमत के साथ स्टोर्स पर होगा उपलब्ध

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 01:22:42 PM
Xiaomi Redmi Note 4 now officially available in stores from Rs 11,499

Xiaomi इंडिया का बहुत सफल स्मार्टफोन है,जो कि अबसे स्टोर्स में उपलब्ध है। Xiaomi के मुताबिक, रेडमी नोट 4 की बिक्री इस साल जनवरी से ही brick और mortar stores पर शुरू हो गयी थी, जो भारत में कंपनी की ऑफ़लाइन उपस्थिति का विस्तार कर रही है।

अभी के लिए, स्मार्टफोन केवल सीमित शहरों में स्टोरों पर उपलब्ध है। लेकिन इसने कीमत टैग में वृद्धि की गयी  है।बेस मॉडल जो 9,999 रुपये की रिटेल ऑनलाइन प्राइस पर उपलब्ध है वो 11,499 में ऑफलाइन उपलब्ध है।

अभी के लिए यह चुनिंदा शहरों में 700 बड़े खुदरा दुकानों और लगभग 1,500 छोटे खुदरा दुकानों में उपलब्ध होगा।

इस कदम से वास्तव में प्रशंसकों और नए ग्राहकों को कुछ राहत मिलेगी जो हाल ही में जारी की गई रेडमी नोट 4 को पाने की प्रतीक्षा कर रहे थे।थोड़े ही समय के लिए खुले रहने वाले स्टोर्स से ग्राहकों को निराशा का सामना करना पड़ता है या फिर बहुत इंतज़ार करना पड़ता है जिस से उन्हें अन्य ब्रांड जैसे कि Vivo, Huawei आदि के स्टोर्स की और बढ़ना पड़ता है।

दरअसल, Xiaomi ने इस अवसर पर का फायदा उठाया है (हालांकि थोड़ी देर हो चुकी है) लेकिन अब यह निश्चित है कि Xiaomi रेडमी नोट 4 एक अच्छा आलराउंडर है, जिसका मतलब है कि डिमांड के लिए सप्लाई के स्तर को जांचने की ज़रूरत नहीं होगी।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने हाल ही में घोषणा की कि उसने 45 मिनट में रेडमी नोट 4 की 1 मिलियन यूनिट्स बेचकर अपने रेडमी नोट 4 की रिकॉर्ड बिक्री हासिल की है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.