Xiaomi Redmi Note 4 अब से ऑफलाइन भी होगा आपको उपलब्ध

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 04:16:31 PM
Xiaomi Redmi Note 4 now available for offline purchase

Redmi Note 4 स्मार्टफोन ने इंडिया में जनवरी 2017 में अपना डेब्यू किया था।तब से यह स्मार्टफोन  Xiaomi की ऑनलाइन शॉप और फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर उपलब्ध है।  

फ्लैश बिक्री के तहत बेचे जाने के बाद, खरीदारों को इसके लिए काफी तरसना पड़ा और स्मार्टफोन के लिए काफी इंतज़ार करना पड़ा। इसके अलावा, फ्लैश बिक्री केवल बुधवार को शुरू होती है और केवल सीमित इकाइयां उपलब्ध होती हैं,इस से ग्राहकों को इसे खरीदने में और भी ज्यादा मुश्किल होती है।

और जैसा कि  Redmi Note 4 केवल ऑनलाइन ही उपलब्ध है,इसलिए जिन लोगों के लिए ऑनलाइन डिलीवरी का ऑप्शन उपलब्ध नहीं होता है उन्हें और भी ज्यादा बाधा का सामना करना पड़ता है।ऑफ़लाइन बाजारों में उच्च मांग और स्पष्ट रूप से सीमाओं को देखते हुए, Xiaomi ने Redmi Note 4 के साथ ऑफ़लाइन जाने का निर्णय लिया है।फोन अब सीमित शहरों में ऑफ़लाइन ग्राहकों के लिए उपलब्ध है ,ऑफ़लाइन बाजार में इसकी कीमत में वृद्धि हुई है,बेसिक वैरिएंट के लिए इसकी कीमत 11,499 रुपये से शुरू है।

स्मार्टफोन के लिए प्री-ऑर्डर 14 मार्च को शुरू हुआ था और 17 मार्च को बड़े खुदरा विक्रेताओं के बीच पहुच गया था,और यह 16 मार्च से 21 मार्च तक दिल्ली, जयपुर और चंडीगढ़ में अन्य ऑफ़लाइन स्टोरों पर उपलब्ध है।यह स्मार्टफोन Sangeetha, लोट मोबाइल और BigC के 700 बड़े खुदरा स्टोरों में उपलब्ध होगा,और 1500 से अधिक छोटे ऑफ़लाइन स्टोरों में उपलब्ध होगा।

इस कदम के पीछे का कारण काफी उम्मीदवार है।Xiaomi को इस फ़ोन की मांग के बारे में पता है और Redmi Note 4 ने हाल ही में केवल 45 दिनों में Redmi Note 4 की 1 मिलियन यूनिट्स की रिकॉर्ड बिक्री की है।Xiaomi मनी प्रोडक्ट्स के साथ ग्राहकों का भरोसा जीतने में भी कामयाब रहा है।इन सभी कारकों को ध्यान में रखते हुए,Xiaomi धीमी गति से लक्ष्य की ओर बढ़ रही है और Oppo और Vivo जैसे प्रतियोगियों के खिलाफ एक बड़ा मार्केट शेयर भी हासिल कर सकती है।हमें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि  Xiaom अपनी मातृभूमि चीन में बाजार हिस्सेदारी में शीर्ष स्थान से गिर गया है,वो भी इसके बाज़ार में आगे बढ़ने का एक कारण हो सकता है। 

ऑफलाइन स्टोर केवल  3GB/32GB और 4GB/64GB वेरिएंट बेचेंगे। हालांकि, यह तीन रूपों में उपलब्ध है - 2GB/32GB, 3GB/32GB और 4GB/64GB।

Redmi Note 4 स्पेसिफिकेशन्स:-

यह 5.5 इंच फुल HD डिस्प्ले और  octa-core स्नैप्ड्रेगेन 625 प्रोसेसर के साथ है,और यह 4100mAh बैटरी द्वारा संचालित है। इसका फ्रंट कैमरा 5 MP और रियर कैमरा 13 MP है। 

यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलौ पर रन करता है और टॉप पर MIUI 8 है, यह फ़ोन ड्यूल सिम और 4G VoLTE support के साथ है और कनेक्टिविटी ऑप्शन Wi-Fi b/g/n,ब्लूटूथ,gps ,इंफ्रारेड आदि है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.