Xiaomi Redmi 4A आईडिया सेलुलर ऑफर के साथ अमेज़न पर आधिकारिक रूप से उपलब्ध

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 12:30:02 PM
Xiaomi Redmi 4A officially arrives on Amazon.in with special Idea cellular offer

Xiaomi ने Redmi 4A की भारत में 21 मार्च को घोषणा की थी,जो कि चीनी तकनीक ब्रांड से एक बजट की पेशकश है।यह हैंडसेट आज(22 मार्च ) से अमेज़न इंडिया पर आधिकारिक रूप से उपलब्ध होगा।ई-कॉमर्स पोर्टल ने आधिकारिक तौर पर इसके आगमन की घोषणा की है।

स्मार्टफोन 23 मार्च को दोपहर 12 बजे से बिक्री पर उपलब्ध होगा और यह 5,999 रुपए पर उपलब्ध होगा। जो सभी उपभोक्ता Amazon.in से Redmi 4A खरीदते हैं, वे आइडिया सेलुलर पर एक विशेष बंडल ऑफ़र प्राप्त कर पाएंगे। ग्राहकों को 1 महीने तक हर दिन 1 जीबी का मुफ्त 4 जी डेटा प्राप्त होगा, जिसके लिए उनको 343 रुपए का रिचार्ज करवाना होगा,कन्जयूमर्स को अपने रेडमी 4A में किंडल बुक्स द्वारा किंडल ऍप डाउनलोड करने पर भी 200 का प्रमोशनल क्रेडिट उपलब्ध होगा।

रेडमी 4 ए में 5 इंच का एचडी डिस्प्ले, एक 1.4GHz क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज है जिसे 128GB तक एक्सपैंड किया जा सकता है।इसका रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल है जो 4G VoLTE को सपोर्ट करता है और 3,120 mAh बैटरी का समर्थन करता है, जो कि पूरे दिन चलेगी। 

नूर पटेल, निदेशक श्रेणी प्रबंधन, अमेज़ॅन इंडिया ने कहा, "हम रेडमी 4 ए के लॉन्च के लिए अपनी पसंद के पार्टनर बनने के लिए खुश हैं और हमारे ग्राहकों को इस स्मार्टफोन पर एक्सक्लूसिव एक्सेस प्रदान करने के लिए भी खुश हैं।पूरे देश के ग्राहक अब अपने घर पर इस नए फोन की तेज और विश्वसनीय डिलीवरी का आनंद उठा सकते हैं।स्मार्टफोन लगातार Amazon.in पर एक शीर्ष बिक्री श्रेणी में रहा है और हम अपने ग्राहकों को सभी श्रेणियों में सर्वश्रेष्ठ चयन की पेशकश करने के लिए और अधिक एक्स्प्लोर कर रहें है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.