जियाओमी के एमआई मिक्स 2 में होगा कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले

Samachar Jagat | Sunday, 12 Mar 2017 12:31:05 PM
Xiaomi MI Mix 2 to be launched with Curved Amoled Display

चाइना की दिग्गज कंपनी जियाओमी जिसने कुछ ही समय पहले अपने स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए थे, अब पूरी तरह से अपने पैर जमा चुकी है। यह कंपनी अपने स्मार्टफोन एमआई मिक्स का नया वैरिएंट एमआई मिक्स 2 जल्द ही बाजार में लाने वाली है। पिछले वर्ष अक्टूबर में ही लॉन्च हुए इसके ऑरिजन वैरिएंट में 91.3 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ बेजेल रहित डिजाइन दिया गया था। अब इसके अपग्रेडेड वैरिएंट में 93 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो होने की उम्मीद है।

एक रिपोर्ट का दावा है कि एमआई मिक्स 2 में एमोलेड डिस्प्ले दी जाएगी। माय ड्राइवर्स की रिपोर्ट के अनुसार, एमआई मिक्स 2 के किनारों पर घुवारदार किनारों के साथ डिस्प्ले होगा।

इस रिपोर्ट के अनुसार, इसमें नीचे की तरफ एक पतला ब्लैक बेजेल होगा, जिसमें फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। इसका डिजाइन पिछले वैरिएंट से बिल्कुल अलग है।

जियाओमी के सीईओ और संस्थापक ली जू ने बताया कि वे एमआई मिक्स के सेकेंड जनरेशन डिवाइस पर काम कर रहे हैं। जियाओमी एमआई मिक्स स्मार्टफोन पिछले वर्ष अक्टूबर में लॉन्च हुआ था और इसका अपग्रेडेड वैरिएंट एमआई मिक्स 2 भी इस वर्ष अक्टूबर के आसपास ही लॉन्च हो सकता है। 

बता दें एमआई मिक्स को 4 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/ 256 जीबी स्टोरेज के साथ दो वैरिएंट में लांच किया गया था। इसमें 6.4 इंच डिस्प्ले है औ इसमें क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें डुअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगा पिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.