Xiaomi Mi Mix 2: 5,000mAh बैटरी के साथ अगले हफ्ते लॉन्च होने की संभावना

Samachar Jagat | Friday, 14 Apr 2017 03:40:50 PM
Xiaomi Mi Mix 2 may launch as soon as next week, could boast a 5,000mAh battery

क्या आप एक बजट स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो Xiaomi का Mi Max 2 आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है.

Xiaomi Mi Max को पिछले साल लॉन्च किया गया था, लेकिन चीनी कंपनी अपने आगामी स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है जो कि Xiaomi Mi Max का एक स्कसीज़र हो सकता है, इस स्मार्टफोन को Xiaomi Mi Max 2 कहा जा सकता है.

ओरिजिनल Xiaomi Mi Max मिडरेंज स्मार्टफोन था, लेकिन अपनी कीमत के मुकाबले यह एक हाई पॉवर्ड डिवाइस था, लेकिन जैसा कि हम सभी जानतें हैं कि किसी डिवाइस के लॉन्च से पहले ही हमे उसके बारें में कई अनुमान और रूमर्स सुनने को मिल जातें हैं, और इसलिए हमारे पास अपकमिंग Xiaomi Mi Max 2 के बारे में काफी जानकारी है.

फ़ोन के डिस्प्ले के बारें में हमने पहले भी बहुत से रूमर्स के बारें में सुना है और अनुमानों के अनुसार फ़ोन का डिस्प्ले 6.4 इंच होगा। MyDrivers की नयी रिपोर्ट्स के अनुसार Xiaomi इस फ़ोन के 2 वर्ज़न लॉन्च करेगा, एक वर्ज़न  Qualcomm स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर के साथ और दूसरा स्मार्टफोन पहले से चर्चित अनुमानों के अनुसार स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ आने की संभावना है. नयी रिपोर्ट से यह भी पता चलता है कि फ़ोन की बैटरी 5,000mAh होगी, जो कि अधिकांश मौजूदा फोनों की तुलना में बहुत अधिक है।

AndroidPure के नए रुमर के अनुसार  Xiaomi Mi Max 2 का डिस्प्ले साइज 6.44 इंच ही होगा जो कि इसके ओरिजिनल स्मार्टफोन के डिस्प्ले के बराबर ही है. और डिवाइस में स्नैपड्रैगन 650 की बजाय स्नैपड्रैगन 660 का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके पिछले मिडरेंज स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन्स के अलावा इस स्मार्टफोन के कई अन्य स्पेसिफिकेशन भी होंगे। स्टोरेज की बात की जाए तो यह 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ होगा। 

और अगर बात की जाए सॉफ्टवेयर की तो Xiaomi के MIUI के साथ एंड्राइड Nougat सॉफ्टवेयर पर रन करेगा।

रिलीज़ डेट 

आप सभी यह भी जानना चाहतें होंगे कि यह डिवाइस कब लॉन्च होगा, तो बता दें कि स्मार्टफोन को बहुत ही जल्दी लॉन्च होने की संभावना है. नए रुमर के अनुसार यह स्मार्टफोन 19 अप्रैल को लॉन्च हो सकता है.  

अभी हमारे पास इस बारे में जानकारी नहीं है कि डिवाइस की कीमत क्या होगी, लेकिन फिर भी हम Xiaomi Mi Max की कीमत के आधार पर अनुमान लगा सकतें हैं कि डिवाइस की कीमत 200 से 300 डॉलर के बीच होनी चाहिए। जो कि इसकी स्पेसिफिकेशन्स के हिसाब से इसकी एकदम वाज़िब कीमत है. डिवाइस के बारे में कोई अन्य जानकारी उपलब्ध होते ही हम आपको अपडेट करतें रहेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.