Xiaomi के Redmi 4A को भारत में 20 मार्च को लॉन्च होने की सम्भावना

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Mar 2017 01:23:45 PM
Xiaomi could unveil the Redmi 4A in India on March 20

चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi द्वारा अपने Redmi 4A स्मार्टफ़ोन से 20 मार्च को नई दिल्ली में होने वाले इवेंट में पर्दा उठाने की उम्मीद की जा रही है।ऐसा प्रतीत होता है कि यह स्मार्टफोन Xiaomi  के 3's Prime का ही उत्तराधिकारी है,लेकिन इस फ़ोन में बहुत से अनोखे फीचर्स भी है। 

शरुआत के लिए डिवाइस की 5 इंच HD डिस्पले के साथ आने की उम्मीद है,और डिस्प्ले 1280x720 पिक्सल्स रेसोलुशन को सपोर्ट करेगा। डिवाइस को और भी ज्यादा प्रोटेक्टिव बनाने के लिए यह 2.5 D कर्व्ड डिस्पले के साथ होगा। और डिवाइस का मेटल क्लेड यूनिबॉडी डिजाईन होगा। 

हार्डवेयर की बात की जाए तो Redmi 4A को Qualcomm के लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 425 के साथ आने की आशा है,इसकी RAM 2GB होगी,और 16 GB का स्टोरेज होगा,जिसे माइक्रो SD कार्ड का इस्तेमाल कर के और भी अधिक एक्सपैंड किया जा सकता है।

ऑप्टिक्स की बात की जाए तो इसका रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल होगा जो कि LED फ़्लैश के साथ होगा और इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल होगा। इसका रियर कैमरा फुल HD वीडियोस 30fbs को कैप्चर करने में सक्षम होगा।

ये एक 4G LTE स्मार्टफोन है जो कि VoLTE के सपोर्ट के साथ है। इस डिवाइस में एक हाइब्रिड सिम कार्ड ट्रे होगी और सेकंड SIM स्लॉट को एक्सपैंड स्टोरेज स्पेस के लिए स्वैप किया जा सकता है। यह डिवाइस एंड्राइड 6.0 Marshmallow पर रन करेगा और टॉप पर Xiaomi की MIUI 8 Skin होगी।इस डिवाइस की बैटरी 3120mAh के साथ आने की सम्भावना है।

अभी तक इस डिवाइस की कीमत के बारे में कोई सुचना उपलब्ध नहीं है,लेकिन हम उम्मीद करतें है की यह Redmi 3s और 3s prime की सीमा में ही रहेगा और 10,000 की कीमत से अधिक नहीं होगा। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.