ड्यूल रियर कैमरे के साथ हॉनर 6X स्मार्टफ़ोन भारत में हुआ लॉन्च

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2017 04:01:05 PM
With dual rear camera Honor 6X smartphone launched in India

नई दिल्ली। DSLR/mirrorless कैमरे तक पहुंचनें के लिए अभी भी स्मार्टफोन को एक लंबा रास्ता तय करना बाकी है। लेकिन इस बात की बिल्कुल भी अनदेखी नहीं की जा सकती की स्मार्टफोन में दिए जानें वाले कैमरा में बदलाव देखनें को मिला है। और यही वजह है कि मोबाइल से फोटोग्राफी करनें के लिए कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने आने वाले स्मार्टपोन में ड्यूल कैमरा सेटअप का फीचर लेकर आ रही है।

हाल ही में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हॉनर नें अपना दमदार फोन भारतीय बाजार में पेश किया है। कंपनी का ये स्मार्टफोन 6X नाम से पेश किया है। कंपनी नें 6X को 2 वेरिएंट 3जीबी और 4जीबी रैम ऑप्शन में बाजार में पेश किया है।

इंटेक्स क्लाउड स्टाइल 4G स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च

कंपनी के इस स्मार्टफोन के फीचर्स पर नजर डाले तो स्मार्टफोन में 5.5 इंच की फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले दी गई है। वहीं फोन में किरीन 655 ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपेरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

कैमरे पर नजर डाले तो कंपनी के इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। पहला 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का। जो कि एलईडी फ्लैश के साथ आता है। वहीं फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है।

ड्युअल फ्रंट कैमरा फीचर्स के साथ वी 5 प्ल्स स्मार्टफोन पेश, कीमत 27,980 रुपए

फोन के बैटरी पर नजर डाले तो 3340एमएएच की बैटरी दी गई है। वही बात करें फोन की कीमत की तो फोन के 3जीबी वेरिएंट की कीमत12,999 रुपए और 4जीबी वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपए के आसपास है।

सोर्स- गूगल

वोडाफोन का पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए ऑफर

बीएसएनएल की नए ग्राहकों को 149 रूपए में 30 मिनट प्रतिदिन मुफ्त कॉल की पेशकश 

डमी नोट-4 की बिक्री आज से होगी शुरु



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.