Windows 10 पर आप जल्दी ही ऍप्स को इंस्टॉल किये बिना ट्राय कर पाएंगे

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Mar 2017 09:41:50 AM
Windows 10 will soon let you try apps without installing them first

माइक्रोसॉफ्ट ने हाल ही में घोषणा की है कि विंडोज 10 जल्दी ही playble ads को सपोर्ट करेगा। यह एक ऐसा फीचर है जिसकी मदद से आप किसी ऍप को डाउनलोड या इंस्टाल करने से पहले यह देख सकतें है कि यह ऍप कैसे वर्क करती है। 

इस प्रोग्राम का प्रीव्यू पिछले हफ्ते में विंडोज dev सेंटर में लॉन्च किया गया था।एक बार जब विज्ञापनदाता इसका फायदा उठाना शुरू कर देतें है तब आप भी इसका फायदा उठा पाएंगे,आप किसी ऍप या गेम को इनस्टॉल किये बिना 3 मिनट तक उसको अनुभव कर सकतें है। 

गूगल ने इस अप्रोच को एंड्राइड इंस्टेंट ऍप के लिए भी अपनाया था,जिसे पहले इसके IO डेवलपर कॉन्फ्रेंस में दिखाया गया था और जनवरी में सार्वजनिक रूप से लॉन्च किया था। 

इंटरैक्टिव Ads को इनेबल करने की इस स्मार्ट चॉइस से आप यह फैसला कर सकतें है कि आपको किसी ऍप का लिए पैसा खर्च करना चाहिए और अपनी हार्ड ड्राइव में इसे स्पेस देना चाहिए,और साथ ही साथ इन्हें किसी स्पेशल कोडिंग की भी आवयश्कता नहीं होती। अडवटाइज़र्स को अपने ऍप स्टोर के लिए प्लेबॅल एड्स के कुछ बटन्स पर क्लिक करना होगा। 

यह फीचर फिलहाल लिमिटेड प्रीव्यू में उपलब्ध है,माइक्रोसॉफ्ट ने यह घोषणा नहीं की है कि कब इसे और भी ज्यादा व्यापक रूप से उपलब्ध करवाया जाएगा,तो, हाँ, आने वाले महीनों में और अधिक विंडोज अऍप्सऔर स्टोर विज्ञापनों को देखने की उम्मीद की जा सकती है। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.