व्हाट्सएप्प नए 'Pinned chats" फीचर को करेगा अपडेट

Samachar Jagat | Friday, 17 Mar 2017 09:53:17 AM
WhatsApp update to bring new ‘Pinned chats’ feature

कल तक हमने सुना था कि टेलीग्राम ने एक नया फीचर अपडेट होने जा रहा है जिस से यूज़र्स मैसेजेस को स्क्रीन के टॉप पर पिन कर सकतें है,खासकर ग्रुप्स में,जिस से ग्रुप्स के मेंबर्स को यह जानने में मदद मिलेगी की क्या नया चल रहा है और आज हमने सुना है कि यही फीचर बहुत जल्दी व्हाट्सएप्प में भी आने वाला है।

 

WABetaInfo के अनुसार एंड्रोइड्स के लिए नया व्हाट्सएप्प बीटा बिल्ड नंबर 2.17.105,एक पिनिंग फीचर के साथ आएगा। सूत्रों से पता चला है कि व्हाट्सएप्प के नए वर्ज़न में एक नया फीचर ऐड होगा जिसकी मदद से यूज़र्स चैट्स को पिन कर पाएंगे(लेकिन एक समय पर 3 से अधिक चैट्स को नहीं) यह फीचर बाय डिफ़ॉल्ट डिसेबल्ड होगा जिसे यूजर चैट सेटिंग्स में जा के ऑन कर सकतें है।

ऐसा प्रतीत होता है कि व्हाट्सएप्प दूसरों के पीछे भाग रहा है और उन्हें कॉपी कर रहा है,ना केवल टेलीग्राम को,हाल ही में व्हाट्सप्प ने स्नैपचैट की तरह फोटो स्टोरी फीचर को भी अपडेट किया था,और अपने टेक्स्ट स्टेटस फीचर को हटा दिया था। इस फीचर में स्नैपचैट की तरह ही अप्रोच है,जिसमे आपका पिक्चर स्टेटस 24 घण्टे बाद अपने आप ही हट जाता है।यह उन फोटो या वीडियोज़ जिनको आप स्टेटस में ऐड करतें है उनमे डूडल की सुविधा भी उपलब्ध करवाता है।  

लेकिन यह फीचर सभी यूज़र्स को पसन्द नहीं आया,व्हाट्सएप्प को भारी मात्रा में यूज़र्स की प्रतिक्रिया और आलोचना का सामना करना पड़ा। यूज़र्स के फीडबैक को ध्यान में रखते हुए व्हाट्सएप्प ने कहा कि वे फिर से अपने स्टेटस फीचर को वापस लाने पर काम कर रहें है,और बहुत जल्दी यह पुराना स्टेटस फीचर 'My About' सेक्शन में वापस आ जायेगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.