यूज़र्स से नकारात्मक टिपण्णी पाने के बाद व्हाट्सएप्प फिर से चालू करेगा अपना स्टेटस अपडेट फीचर

Samachar Jagat | Saturday, 11 Mar 2017 11:57:27 AM
WhatsApp is bringing back text statuses after receiving flak from users

व्हाट्सएप्प अपने स्टेटस अपडेट फीचर को फिर से लागू कर रहा है,हाल ही में अपने नए फीचर की टेस्टिंग के बाद व्हाट्सएप्प ने जब अपने यूजर्स से इस फीचर के बारे में राय जाननी चाही तो साधरणतय सभी यूजर स्टेटस अपडेट फीचर को वापस चाहते थे। पिछले महीने व्हाट्सएप्प मैसेजिंग प्लेटफार्म  ने स्नैपचैट की तरह ही वीडियोज़ और gif को स्टेटस अपडेट करने की सुविधा यूज़र्स को उपलब्ध करवाई थी और अपने टेक्स्ट स्टेटस अपडेट के फीचर को समाप्त कर दिया था। बहुत से यूज़र्स व्हाट्सएप्प के इस फैसले से खुश नहीं थे,लेकिन अब ऐसा लगता है कि कंपनी इस फीचर को वापस ऐड करने जा रही है। 

व्हाट्सएप्प बीटा अपडेट सर्जन 17.95 पुराने फीचर को 'About' के माध्यम से वापस ला सकती है जो आपकी प्रोफाइल में आपको शो होगा। जब आप इस अपडेट को प्राप्त करेंगे तब यह खुद ब खुद आपके उसी लास्ट स्टेटस अपडेट को सेट कर देगा,जो आपने अपनी ऍप को अपडेट करने से पहले सेट किया हुआ था।

टेक्स्ट स्टेटस को देखने या बदलने के लिए आप:-

1. व्हाट्सएप्प इंटरफ़ेस और टैप सेटिंग के राईट कार्नर पर शो होने वाले 3 डॉट्स पर क्लिक कीजिये

2. यहाँ आप अपनी प्रोफाइल पिक्चर के साथ वह टेक्स्ट स्टेटस देखेंगे जो आपने पहले सेट किया था।  

3. अपनी प्रोफाइल पिक्चर पर टैप कीजिये,इस से यह आपको प्रोफाइल पेज पर ले जाएगा। 

4. अपने प्रोफाइल पेज पर 'About और phone number' के तहत आप नए टेक्स्ट स्टेटस को भी अपडेट कर सकतें है। 

5. आपको बस इस पर टैप करने की जरूरत है और यह आपको 'About' पेज पर ले जाएगा,जहा आप अपने स्टेटस अपडेट को जब चाहे तब बदल सकतें है। 

यह फीचर फ़िलहाल बीटा टेस्टर के लिए ही उपलब्ध है,और कंपनी ने इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है कि आधिकारिक रूप से यूज़र्स के लिए इस फीचर को कब वापस उपलब्ध करवाया जाएगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.