व्हाट्सएप बीटा एप को मिला नया अपडेट, अब वापस ले सकेंगे भेजा गया मैसेज

Samachar Jagat | Saturday, 15 Apr 2017 01:02:44 PM
Whatsapp beta app gets new update, now can be sent back

जयपुर। व्हाट्सएप द्वारा पिछले कई महीनों से मैसेज रिवोक फीचर को टेस्ट करने की खबरें हैं। इससे पहले, व्हाट्सएप आईफोन एप में इस नए फीचर कोक देखा गया था जिससे यूजर किसी कॉन्टेक्ट को भेजे गए मैसेज को एडिट या डिलीट कर सकते हैं। अब, ऐसा लगता है कि इस फीचर को एंड्रॉयड और व्हाट्सएप वेब पर जारी कर दिया गया है। 

 इसके अलावा दावा किया गया है कि यूजर अब भेजे गए मैसेज को पांच मिनट के अंदर ‘अनसेंड’ कर सकेंगे। 
ऐसा लगता है कि व्हाट्सएप की योजना नए रिवोक फीचर को व्हाट्सएप वेब सहित अपने सभी प्लेटफॉर्म पर एक बार में लांच करने की है। इसके अलावा WEBetainfo ने एंड्रॉयड बीटा यूजर के लिए नया फॉन्ट शॉर्टकट जोडऩे का भी दावा किया है। 

व्हाट्सएप के नए एंड्रॉयड वर्जन 2.17.148 में बोल्ड, इटैलिक और स्ट्राइक के लिए नए फॉन्ट शॉर्टकट जोडऩे की भी खबरें हैं। इससे टाइपिंग के दैरान टेक्स्ट को बोल्ड करने या इटैलिक बनाने के लिए टेक्स्ट में सिंबल लगाने की जरूरत नहीं होगी।

 लेकिन, हम 2.17.148 वर्जन में इन नए फॉन्ट शॉर्टकट को नहीं देख सके। अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि ये फीचर एंड्रॉयड व आईओएस के आम यूजर के लिए कब जारी किए जाएंगे। 

याद दिला दें कि, व्हाट्सएप के एंड्रॉयड और आईफोन एप में पिछले साल टेक्स्ट फॉरमेट फीचर जोड़ा गया था। इसके जरिए व्हाट्सएप में टेक्स्ट को बोल्ड, इटैलिक और स्ट्राइक करने की सुविधा मिली थी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.