चीनी बाजार में सैमसंग नें फ्लिप स्टाइल में पेश किया W2017 फ्लिप स्मार्टफोन

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 02:44:31 PM
Was released in the Chinese market, Samsung has introduced its new smartphone Samsung W2017 flip flip-style

मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग नें अपना नया स्मार्टफोन Clamshell चीन में पेश कर दिया है। कंपनी नें इसका नामसैमसंग W2017 नाम दिया है, जो कि एक फ्लिप स्मार्टफोन है। कंपनी नें इसकी उपलब्धता के संबध में कोई जानकारी लीक नहीं की है। लेकिन चर्चाओं के मुताबिक इस स्मार्टफोन की कीमत देखे तो चीनी बाजार में इसकी कीमत CNY 20,000रुपए होगी। यानि भारत में देखे तो करीब 1,29,298 रुपए।

अल्काटेल आइडल 4S हुआ पेश

स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें मेटल यूनीबॉडी के साथ 4.2-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। वहीं इसमें डिस्प्ले के पिक्सेल की सुपर AMOLED इंटरनल और एक्सटर्नल डिस्प्ले दी गई है। इसमें स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर भी मिल रहा है। साथ ही बता दें कि इसमें आपको 4GB की रैम भी मिल रही है। स्मार्टफ़ोन एंड्राइड मार्शमैलो 6.0.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।

इंटरनल मैमोरी की बात करें तो फ़ोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के द्दारा 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 2,300 एमएएच क्षमता की बैटरी दी गई है जो फ़ास्ट सपोर्ट के साथ साथ वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है।

शाओमी आज पेश करेगी रेडमी नोट-4 

इसके कैमरा की बात करें तो सैमसंग W2017 फ्लिप में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा f/1.9 अपर्चर और 4K विडियो रिकॉर्डिंग के साथ लैस किया गया है। इसके अलावा इसके फ्रंट कैमरा में 5MP का कैमरा भी मौजूद है। इसके अन्य फीचर में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। स्मार्टफोन में एक ऑलवेज ऑन डिस्प्ले भी मौजूद है। इसके अलावा अगर इसके फीचर्स पर चर्चा करें तो इसमें ड्यूल-सिम के साथ, सैमसंग पे सपोर्ट भी मौजूद है। आपको बता दें कि यह एक 4G LTE सपोर्ट वाला स्मार्टफ़ोन है।

अपनी बेहद बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर धमाल मचा रही यह मैथ टीचर- देखें तस्वीरें

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.