वोडाफोन ने Amazon प्राइम विडियो के साथ पार्टनरशिप कर की विडियो बिज़नेस में पहल

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 11:42:23 AM
Vodafone start-ups video business, partners up with Amazon Prime Video

दूरसंचार कंपनी वोडाफोन ने रविवार को कहा है कि उसने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया के साथ एक साझेदारी में प्रवेश किया है ताकि अपने ग्राहकों को हिंदी फिल्मों, हॉलीवुड, क्षेत्रीय सिनेमा, अमेरिकी टीवी शो, बच्चों के प्रोग्रामिंग और वैश्विक अमेज़ॅन मूल के बड़े चयन की सुविधा प्रदान कर सके। "साझेदारी हमारे लाखों ग्राहकों के लिए नवीनतम, उच्च-गुणवत्ता की फिल्में और टीवी शो की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध कराती है, जो उन्हें विभिन्न प्रकार के मनोरंजन और समृद्ध सामग्री के साथ वोडाफोन सुपरनेट 4G नेटवर्क डेटा पर मजबूत स्ट्रीमिंग अनुभव के साथ अनन्य पहुंच प्रदान करता है, "वोडाफोन इंडिया के निदेशक (वाणिज्यिक) संदीप कटारिया ने एक बयान में यहां कहा।

"ग्राहकों की मनोरंजन की खपत तेजी से बदल रही है उन्हें अधिक स्वतंत्रता और लचीलेपन चाहिए है" उन्होंने कहा। आगे उन्होंने कहा की अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ यह साझेदारी बिलकुल वही काम करती है साथ ही हमारी सामग्री प्रस्ताव को और मजबूत करती है और हमारे ग्राहकों को बेहतरीन विशेषाधिकार देने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दोहराती है। यह अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया के साथ भागीदारी करने वाली पहली दूरसंचार कंपनी है, साथ ही वोडाफोन ने कहा कि इसके उपभोक्ताओं को 22 मार्च से शुरू होने वाले वोडाफोन सुपरनेट 4 जी नेटवर्क पर विशेष पेशकश के साथ चैनल का आनंद ले सकते हैं।

अमेज़ॅन प्राइम पर मेरी वोडाफोन ऐप या वोडाफोन वेबसाइट के जरिए 499 रुपये के वार्षिक परिचयात्मक सदस्यता मूल्य के लिए सदस्यता लेने के बाद, वोडाफोन ग्राहकों को अपने अमेज़ॅन वेतन में से शेष के रूप में 250 कैशबैक मिलेगा। ऑफ़र वर्तमान में केवल एंड्रॉइड डिवाइसों का इस्तेमाल करते हुए वोडाफोन ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। विकास पर टिप्पणी करते हुए, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया कंट्री हेड नेतेश क्रिप्लानी ने कहा, "वोडाफोन ग्राहकों के लिए यह अनूठी पेशकश लाने के लिए हम वोडाफोन इंडिया के साथ मिलकर खुश हैं।"

"यह प्रस्ताव हमारे ग्राहकों को हमारी बड़ी सामग्री चयन के लिए सुविधाजनक, ऑन-डिमांड एक्सेस प्रदान करने के हमारे वादे को बढ़ाता है।" "अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर हमारा ध्यान एक विश्वसनीय सेवा पर ग्राहकों को नवीनतम और अनन्य फिल्में और टीवी शो प्रदान करने पर है, महान प्लेबैक गुणवत्ता और कम डेटा उपयोग के साथ, "उन्होंने कहा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.