सेल्फी के दीवानों के लिए अच्छी खबर, वीवो का नया स्मार्टफोन लांच

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 02:49:02 PM
Vivo V5 world first smart phone with 20 megapixel selfie camera launch

मुंबई। स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कम्पनी वीवो ने मंगलवार को सेल्फी के दीवानों के लिए 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे वाला वीवो वी5 स्मार्टफोन लांच किया। कम्पनी का दावा है कि उसके इस फोन में रात के अंधेरे में भी रोशनी से सराबोर फोटो खींचने की क्षमता है और दुधिये रोशनी में भी खींचे गए फोटो में चेहरों पर आकर्षक चमक रहती है। कम्पनी के मुताबिक उसका यह स्मार्टफोन तकनीक और डिजाइन का उत्कृष्ट संगम है।

साथ ही इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियल कैमरा है, जो अपने आप में एक खास विशेषता है। इस फोन की कीमत कम्पनी ने 17,980 रुपये रखी है। इस फोन की बिक्री रिटेल स्टोर्स पर 26 नवम्बर से शुरू हो जाएगी। वीवो इंडिया के सीईओ केंट चेंग ने यहां संवाददाताओं से कहा, हमें पूरा यकीन है कि हमारा यह फोन बाजार में खलबली मचा देगा।

हम जानते हैं कि जो लोग सेल्फी पसंद करते हैं, वे इस फोन को हाथों-हाथ लेंगे। वीवो वी5 में 5.5 इंच का एडी डिल्प्ले है और इसका रिजोल्यूशन 1280 गुणा 720 है। साथ ही इसमें 2.50 कोरनिंग गोरिल्ला ग्लास है। इस स्मार्टफोन को 64 बिट ओक्टाकोर प्रोसेसर से लैस किया गया है। इसमें चार जीबी रैम और और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी है। साथ ही इसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इस फोन के अगले हिस्से में वाटर रेसिसटेंट फिंगरप्रिंट सेंसर है। साथ ही इसमे एके4375 हाईफाई आडियो चिप और 3000 एमएएच बैटरी लगी है। इस फोन के लांच करते हुए फिल्म निर्देशक कबीर खान ने कहा, 20 मेगापिक्सल कैमरा बहुत खास आकर्षण है। मैं इसके मूनलाइट ग्लो फीचर से काफी प्रभावित हूं। कम्पनी ने कहा है कि आगामी दिनों में वह इस सीरीज के अगले फोन वीवो वी5 प्लस लांच करेगा, जिसमें दो फ्रंट कैमरे होंगे।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.