जिओनी ने विराट कोहली को बनाया अपना ब्राण्ड एम्बेसडर

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jan 2017 01:45:20 PM
Virat Kohli announced as the brand ambassador for Gionee Chat Conversation End

स्मार्टफोन का अग्रणी ब्राण्ड जिओनी भारत में 1.20 करोड़ उपभोक्ताओं के आंकड़े को छू गया है और इसने भारत के जाने माने क्रिकेटर एवं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को अपना नया ब्राण्ड एम्बेसडर नियुक्त किया है। जल्द ही विराट जिओनी के आगामी अभियान में नजर आएंगे और ब्राण्ड की मार्केटिंग एवं उपभोक्ता  उन्मुख गतिविधियों में सक्रिय होंगे। 

जिओनी ने कुछ महीने पहले ही ने आलिया भट्ट को अपना ब्राण्ड एम्बेसडर नियुक्त किया था और अब विराट ने ब्राण्ड को कामयाबी की नई उंचाईयों को पहुंचाने के लिए कम्पनी के साथ हाथ मिलाए हैं।  कंपनी के कन्ट्री सीईओ एवं एमडी अरविंद आर वोहरा ने कहा कि ब्राण्ड भारत में दो मैनुफैक्चरिंग युनिट्स के माध्यम से अपनी गतिविधियों का संचालन कर रहा है और 2017 में 2.5 गुना विकास कम्पनी का लक्ष्य है। जिओनी भारत में अपने 500 ब्राण्ड स्टोर स्थापित करेगा और रीटेल प्रतिनिधियों की संख्या को 20,000 तक पहुंचाएगा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.