यूफोनी ने की स्कूल डायरी एप्लीकेशन की शुरुआत

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jan 2017 02:54:50 PM
Ufoni the beginning of the school diary application

जयपुर। यूफोनी सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड जो कि नन्हें व युवा विद्यार्थियों के शैक्षणिक और बौद्घिक कौशल को बढ़ाने के लिए दृढ़ है,जयपुर के साथ ही साथ पूरे जोधपुर में इस स्कूल डायरी एप्लीकेशन की शुरुआत की गई है। जिससे काफी स्कूल जुड़ चुके हैं ।

 ज्ञात हो कि स्कूल डायरी मोबाइल पर पहला ऐसा मंच है जहां पर अभिभावक रियल टाइम पर अपने स्मार्टफोन से न केवल अपने बच्चे के बारे में सही समय पर सूचना प्राप्त कर सकते हैं और उसकी प्रगति की समीक्षा कर सकते हैं बल्कि उसकी सुरक्षा पर भी नजर रख सकते हैं। 

इसमें शामिल है समय पर अलर्ट (नोटिस, डायरी अपडेट, फीस और आयोजन  के बारे में) बच्चे की प्रगति पर नजर (गतिविधि के चित्र, गृहकार्य, उपस्थिति रिपोर्ट प्रदर्शन रिपोर्ट), स्कूल की घटनाएं (नोटिसबोर्ड), और बच्चे की सुरक्षा ( स्कूल बस की लाइव ट्रैकिंग और अधिकृत व्यक्ति द्वारा ही बच्चे को स्कूल से लिया गया या नहीं)  जब बस मार्ग में हो और बहुत कुछ। 

यह सब आप अपने स्मार्टफोन से चाहें देख सकते हैं। स्कूल डायरी वर्तमान में दुनिया भर में  45 से ज्यादा स्कूल और 5 से ज्यादा अभिभावकों को अपनी सेवायें सफलतापूर्वक दे रहा है। कंपनी के संस्थापक आशीष चतुर्वेदी ने कहा कि  साथ ही साथ स्कूल को ये एप्लीकेशन देती है विकल्प कम खर्च में अभिभावकों के साथ जुडऩे, उनके साथ सहयोग बढ़ाने और संवाद स्थापित करने का, वो भी सरल, मनमोहक, और कुशल तरीके से क्योंकि स्कूल डायरी पर सारा संवाद मोबाइल पर ही हो जाता है जिसके परिणामस्वरूप कागज के प्रयोग में भी कमी आती है और इससे स्टाफ की कार्यकुशलता भी बढ़ती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.