ट्विटर पर गाली लिखने वालों का अकाउंट हो जाएगा लॉक

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 02:41:52 PM
Twitter account will be locked on the abuse of those who write

अब अगर आपने अपने ट्वीट में असभ्य भाषा का इस्तेमाल किया या नफरत फैलाने वाली टिप्पणी की तो आपका ट्विटर अकाउंट लॉक हो जाएगा। दरअसल, माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने पोस्ट में गाली और असभ्य भाषा का प्रयोग करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की तैयारी की है। 

ट्विटर ने अब ऐसे लोगों का अकाउंट लॉक करना शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में माइक्रो ब्लॉभगग साइट ने अमेरिकी उपराष्ट्रपति माइक पेंस के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने वाली महिला का अकाउंट लॉक किया है। 

ट्विटर की ओर से जारी बयान के अनुसार अकाउंट लॉक करने का यह काम अशालीन भाषा को लोगों तक आने से रोकने के लिए उठाया गया है। कंपनी के मुताबिक, साइट पर लगा फिल्टर अकाउंट के प्रकार के हिसाब से काम नहीं करता है। किसी भी अकाउंट से लगातार अशालीन शब्द पोस्ट होने पर वह लॉक हो जाएगा। ट्विटर ने इस दिशा में फिलहाल नए फीचर लांच किए हैं, जिसमें घटिया ट्वीट खुद ब खुद गायब हो जाते हैं।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.