Tommy Hilfiger और Hugo Boss एंड्राइड वियर घड़ियों की घोषणा करने वाले लेटेस्ट फैशन ब्रांड

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 11:49:46 AM
Tommy Hilfiger and Hugo Boss the latest fashion brands to announce Android Wear watches

ह्यूगो बॉस और टॉमी हिलफिगर लेटेस्ट फैशन कंपनियां है जिन्होंने अपनी खुद की एंड्राइड वियर 2.0 घड़ियों की  Baselworld 2017 में घोषणा की है।मोटोरोला जैसी स्थापित तकनीक कंपनियों के नए मॉडल की अनुपस्थिति की वजह से फैशनेबल ब्रांड्स इस गैप को पूरा कर रहें है। इसलिए हाल ही में इन दोनों कंपनियों ने अपनी एंड्राइड वॉचेस की घोषणा की है।

ह्यूगो बॉस की वाच "the touch" काफी फॉर्मल नज़र आती है, और लैदर बैंड ऑप्शन में भी उपलब्ध है,जो कि काफी अच्छा है। wareable के अनुसार Touch एक NFC तो ऑफर करती है लेकिन इसमें कोई हार्ट रेट सेंसर नहीं है। लेकिन फैशन फेसिंग लुक की बात की जाये तो यह घड़ियों की तरह नहीं है जो आप रनवे पर पहनतें है।"Touch" की कीमर $395 होने की सम्भावना है और यह अगस्त में पहली बार आपको बाज़ारों में दिखाई देगी।

जबकि टॉमी हिलफिगर TH24/7 भी फैशन ब्रांड की एक लाइन में है, इसे काफी साधारण डिजाईन किया गया है,और यह एक मेटल लिंक ब्रेसलेट के साथ है। TH24/7 ,Touch की तुलना में सस्ती है,इसकी कीमत $299 है और इसमें NFC और हार्ट रेट सेंसर दोनों है। 

दुर्भाग्य से दोनों ही घड़ियों के बारे में ना तो ज्यादा डिटेल्स है और ना ही स्पेसिफिकेशन्स।ये दोनों ही घड़ियां एंड्राइड वियर 2.0 पर रन करेगी, लेकिन वास्तविक जानकारी हार्डवेयर में होती है, और इनके आकार के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है, अभी इन घड़ियों के बारे में घोषित किये जाने में समय है।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.