टिंडर ने की वेब वर्ज़न की घोषणा, जिसकी मदद से आप अपने कंप्यूटर से कर पाएंगे स्वाइप

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Mar 2017 02:01:12 PM
Tinder announces web version so you can swipe on your computer

टिंडर अब केवल एक मोबाइल ऍप नहीं रही, कंपनी ने इस ऍप के वेब वर्ज़न को लॉन्च किया है, जिसका नाम टिंडर ऑनलाइन है, जो कि डेवलपिंग मार्केट्स में उन यूज़र्स के लिए है जिनके फ़ोन्स में ज्यादा स्टोरेज स्पेस उपलब्ध नहीं होता है। ऑफिस वर्कर्स भी इसका इस्तेमाल कर सकतें है, स्वाइप करने के बजाय,  या तो यूज़र्स प्रोस्पेक्टिव मैच कार्ड को दाएं या बाएं खींच सकते हैं। 

टिंडर ऑनलाइन को एक्सेस करने के लिए आपको tinder.com विजिट करना होगा। डेस्कटॉप वर्ज़न अभी भी आपको आपके फेसबुक अकाउंट से लॉग इन करने के लिए बाध्य करेगा। एप्लिकेशन के बाकी डिजाईन अपेक्षाकृत समान है, हालांकि टिंडर का कहना है कि मैसेजिंग के लिए डेस्कटॉप वर्ज़न को ऑप्टिमाइज़ किया गया है।

अभी के लिए, अर्जेटिना, ब्राजील, कोलंबिया, इंडोनेशिया, इटली, मैक्सिको, फिलीपींस, इटली और स्वीडन में इस सेवा का परीक्षण किया जा रहा है। कंपनी कुछ बाजारों में SMS के माध्यम से भी लॉग इन करने की क्षमता का परीक्षण कर रही है। संभवतः टिंडर ऑनलाइन विश्व स्तर पर जल्द ही लॉन्च किया जाएगा, लेकिन हम पुष्टि करने के लिए Tinder तक पहुंच गए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.