ये है दुनिया के सबसे सस्ते 4जी स्मार्टफोन्स

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 11:58:12 AM
This is the world's cheapest 4G smartphone

नई दिल्ली। आज के दौर में 4जी कोई नई बात नहीं है। हर कोई अपनें 4जी सपोर्ट करनें वाले फोन के साथ देखा जा सकता है। कई मोबाइल कंपनियों नें तो केवल अब 4जी स्मार्टफोन बनानें की ही योजना पर काम करनें का फैसला किया है। तो वहीं कुछ कंपनियां ग्राहको को लुभानें के लिए अपनें 4जी स्मार्टफोन्स की कीमतों में ही कटौती करनें लगी है।

व्हाट्सएप की नई योजना, कमर्शियल मैसेजिंग को जल्द करेगी शुरु

आज हम आपके बतानें जा रहे है कुछ ऐसे 4जी स्मार्टफोन्स के बारे में जिन्हें आप कह सकते है दुनिया के सबसे सस्ते 4जी स्मार्टफोन्स। जी हां रिलांयस जीओं जैसी सेवा को शुरु करनें के साथ ही रिलायंस रिटेल नें मोबाइल बाजार में कुछ ऐसे स्मार्टफोन्स को पेश किए है जो एंड्राइड होने के साथ ही 4 जी भी है। बेहद कम कीमत पर इन स्मार्टफोन्स को पेश करनें के साथ ही रिलायंस रिटेल ने लाइफ ब्रांड में दो नए 4जी बजट एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी ने विंड सीरीज में विंड 7 और फ्लेम सीरीज में फ्लेम 7 स्मार्टफोन को आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है।

लाइफ विंड 7 स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपए जबकि लाइफ फ्लेम 7 की कीमत 3,499 रुपए। 3 महीने के मुफ्त 4G डाटा के साथ रिलायंस का स्मार्टफोन 2,999 रुपये में गैजेट्स 360 को जानकारी मिली है कि रिलायंस रिटेल के लाइफ ब्रांड के कई स्मार्टफोन की कीमत में आधिकारिक तौर पर कटौती की गई है। कंपनी ने अपने डीलरों को जानकारी दी है कि नई कीमतें मंगलवार से लागू होगीं।

लाइफ विंड 7i कंपनी की साइट पर हुआ लिस्ट

इसके अलावा अन्य कंपनियों की बात करें तो मोटोरोला इंडिया, फ्लिपकार्ट और एयरटेल ने मोटो इ (जेन2) 4जी के साथ नए ऑफर्स पेश किए हैं, इसमें टेलीकॉम ऑपरेटर्स ने नया 4जी डाटा बंडल ऑफर भी शामिल किया है। माइक्रोमैक्स 4जी स्मार्टफोन कैनवास नाइट 2 माइक्रोमैक्स ने अपना पहला 4जी स्मार्टफोन कैनवास नाइट 2 पेश किया। खूबसूरत डिजाइन के साथ इसमें ग्लास और मेटल का प्रयोग किया गया है। लेटेस्ट एन्ड्रॉयड लॉलीपॉप 5.0 पर चलने वाला यह उपकरण पांच इंच एमोलेड एचडी स्क्रीन के साथ आता है।

दुनिया के इन देशों में चलता है सबसे तेज इंटरनेट

आखिर लोग क्यों करते है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर 

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार

बुरा नहीं ऑफिस में रोमांस, पर सावधानियां भी जरूरी

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.