ये है Fossil की नयी Q Hybrid smartwatch

Samachar Jagat | Sunday, 05 Mar 2017 02:10:27 PM
This is the new Fossil Q Hybrid smartwatch

क्या आपको वास्तव में एक स्क्रीन की ज़रूरत है? यही सवाल है जो कि Fossil अपनी नयी चतुर और सुंदर Fossil Q Hybrid smartwatch, एक एनालॉग घड़ी जो की अपने चेहरे की पीछे अपने सारे स्मार्ट फीचर्स को छुपाती है, के साथ पूछ रहा है।

इस प्रकार की घड़िया Skagen और माइकल Kors जैसे वॉचमकेर्स जो हमेशा उचाइयां छूने की फिराक में रहते है उनके साथ अधिक आम हो गयी है। कई मैनुफैक्चरर्स एमएमटी और दूसरों द्वरा बनी मूवमेंट्स का उपयोग करते है और उनमें से ज्यादातर लगभग एक ही काम करते हैं।

यह घड़ी आपकी गतिविधि और नींद को ट्रैक क्र सकती है, एक वाइब्रेटिंग अलार्म के साथ आपको जगा सकती हैं, और दूसरी टाइम जोनों का समर्थन करती है। यह स्वत: ही अपने आप को आपके फोन के आधार पर तय करता है और एक बैटरी पर महीनों के लिए चलता रहता है। संक्षेप में यह वास्तव में वही करता है जो यह टिन पर कहता हैं - कुछ चालाक सुविधाओं के साथ एक गतिविधि पर नजर - ​​और दिखने में बहुत ही अच्छी लगती है।

Fossil एक तथाकथित फैशन घड़ी कंपनी है, लेकिन यह Fossil ग्रुप के अंतर्गत सभी ब्रांडों की तरह, smartwatch स्पेस में किसी भी तरह से घुसने की कोशिश कर रही है। इसका मतलब है दोनों संकर गतिविधि ट्रैकर और Android Wear उपकरणों को साथ में बाहर डालना और जब तक यह स्पष्ट नहीं है बस कैसे अच्छी तरह से इन टुकड़ों को बेच रहे है यह देखना की वो कोशिश क्र रे है काफी अच्छा लग रा है।

मैं इस घड़ी के बारे में क्या सोचते हैं? मुझे सुखद आश्चर्य हुआ। इस में एक बड़ा 44mm का फेस और एक अच्छा, और आसानी से हटाने योग्य पट्टा दिया है। आप अपने फोन के माध्यम से घड़ी को नियंत्रित कर सकते है, इसे स्वचालित रूप से स्थापना कर, क्राउन और pushers सब सिर्फ बटन हैं - आप हाथ से घड़ी सेट नहीं कर सकते है। ये घड़ी अनुप्रयोग खुद ही बहुत बुनियादी है, आपको अपने आप ही अपने कदम, अपनी नींद को ट्रैक और सेटिंग्स परिवर्तन करने की अनुमति देता है। यह आईओएस और एंड्रॉयड के साथ काम करता है और कदम ट्रैकिंग पर स्वीकार्य सटीक है।

आपको यह क्यों खरीदना चाहोगे? हो सकता है कि आपको पहनने के लिए एक अच्छी घडी की ज़रूरत है और आप Apple का समर्थन नहीं करना चाहते है। हो सकता है कि आप अपनी घड़ी को बार बार चार्ज नहीं करना चाहते है। हो सकता है कि आप smartwatches के बारे में अनिश्चित हैं और $ 175 के लिए एक पैर के अंगूठे डुबकी करना चाहते हैं। कारण जो भी हो Q एक अच्छी तरह से स्टाइल और ठोस वाच है और यह एक बड़ी, अच्छी और यांत्रिक घड़ी है बजाय एक रोबोट chiclet की तरह।

बुरी ख़बरें? वहाँ चेहरे पर कोई Lume तो आप इसे रात में नहीं पढ़ सकते है। सूचनाएं बहुत अच्छी है - आपको अपने सोशल मीडिया पर आने वाले लिखे और नोटिफिकेशन्स की सुचना मिल जाती है - लेकिन एक अस्पष्ट गूंज शोर इस मामले में ज्यादा संदर्भ नहीं देता है। मैं कह सकता हूँ कि यह मुख्य रूप से   कुछ अतिरिक्त सुविधाओं के साथ एक गतिविधि ट्रैकर है, और पूरी तरह से चित्रित एक smartwatch नहीं है। एक प्रारंभिक अंशांकन प्रक्रिया से पता चलता है कि इस घड़ी समय को खो या हासिल कर सकता है मौसम में अनियमितता के कारण, जो यह सुनिश्चित करने के लिए सही है की फॉसिल अपने  हाथों को हमेशा सही जगह उपयोग करने की कोशिश करता है।

एक बार फिर बता दे की एक अच्छी घडी के लिए आप $175 पर कोई अधिक भुगतान नहीं कर रहे हैं। मेरा मानना है की यह घडी जल्द ही बाजार में पारंपरिक क्वार्ट्ज घड़ियों को टक्कर देंगी आखिर कोण उनकी घड़ी में अतिरिक्त ऑप्शन नहीं चाहता है? - और यह एक महान शुरुआत है। जबकि मैं हर दिन इस पहनना पसन्द नहीं करूँगा लेकिन यह निश्चित रूप से एक दैनिक पहनने टुकड़े और एक ठोस एप्पल घड़ी या Android Wear विकल्प के रूप में अच्छी खोज है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.