HTC के इस स्मार्टफोन को मिला एंड्रायड 7.0नूगा अपडेट

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 11:00:01 AM
this HTC smartphone got Android 7.0 Nougat updates

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एचटीसी नें हाल ही में अपना स्मार्टफोन एचटीसी वनएम 9 को पेश किया था। जिसे बाजार में काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। आपको बता दें किं कंपनी के इस स्मार्टफोन को नया वर्जन मिल गया है। अब कंपनी के इस स्मार्टफोन को एंड्रायड 7.0 नूगा का अपडेट जल्द ही दिया जा सकता है।

ये स्मार्टफोन कंपनी दे रही है स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट

जानकारी के मुताबिक कंपनी अपनें एचटीसी 10, एचटीसी वन एम9 और एचटीसी वन ए9 में एंड्रायड 7.0 नुगा से अपडेट करेगी। जिसके मुताबिक कंपनी नें अपनें एचटीसी वन एम9 में इस अपडेट की तैयारी भी कर ली है। आपको बता दें कि वर्तमान में ये अपडेट सबसे लेटेस्ट और एडवांस है जिसके चलते मोबाइल कंपनियां अपनें कीमती स्मार्टफोन में इस वर्जन से अपडेट करनें का मानस बना रही है।

डाटामेल रूसी भाषा में उपलब्ध कराएगा ई-मेल आईडी, मेक इन इंडिया की राह में बड़ा कदम

कई कंपनिया ऐसी भी है जो अपनें पेश किए जाने वाले और अपकंमिग स्मार्टफोन में ये वर्जन दे रही है। यूजर्स की बात करें तो यूजर्स भी ऐसे ही स्मार्टफोन को खरीदनें की ओर ज्यादा ध्यान देते है जिन्हें लेटेस्ट एंड्रायड वर्जन से अपडेट किया जा सके।

व्हाट्सएप के एंड्रायड वर्जन में आए ये नए फीचर्स    

अब 2जी, 3जी स्मार्टफोन यूजर भी उठा सकते है रिलायंस जियो4 जी लुफ्त, जानिए कैसे?

तो इन कारणों के चलते आपका फोन हो सकता है हैक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.