ये गैजेट्स जो आपके लिए है बेहद काम के

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 08:30:01 AM
These gadgets work for you too

टेक के इस दौर में कई गैजेट्स ऐसे भी है जो आपके लिए बेहद काम के साबित हो सकते है। तो आइए एक नजर डालते है कुछ ऐसे ही गैजेट्स हम आपके लिए लाए है जो वाकई में आपके लिए काम के साबित हो सकते हो सकते है। तो आइए जानते है इन गैजेट्स के बारे में।

डोकोमो को 8000 करोड़ रुपए देने को सहमत हुआ टाटा संस

Parrot Asteroid Mini

Asteroid Mini आपके लिए बेहद काम का साबित हो सकता है। अक्सरू ड्राइविंग और सुहाना मौसम गानें सुनने की जिद करता है। ऐसे में आप Parrot के जरिए ये सब कर सकते है। आवाज से चलनें वाला ये डिवाइस एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है।

Kensington Proximo

चाबी भूलनें की समस्या में मददगार साबित हो सकता है ये डिवाइस। यूजर्स इसे आईफोन के ऑपरेटिंग सिस्टम आईओेएस से कनेक्ट कर के इसके सेंसर को अपने पर्स या बैग में रख सकते हैं। चाबी भूलनें के वक्त ये यूजर्स को अलार्म दे देगा। इतना ही नहीं इस सेंसर का इस्तेमाल गाड़ी में करनें से यूजर को गाड़ी का पता आसानी से चल सकता है।

स्टूडेंट के बड़े काम का है एचपी का ये लैपटॉप

Delphi Vehicle Diagnostics

यह डिवाइस आपके लिए बेहद काम की है। इसका इस्तेमाल करके यूजर गाड़ी के दरवाजों को खोलने-बंद करने, माइलेज चेक करने, स्पीड देखने और इंजन स्टार्ट करने के लिए कर सकते हैं। इसके लिए यूजर को इस डिवाइस को अपने स्मार्टफोन और ऐप से कनेक्ट करके आसानी से यूज कर सकते है। 

GoPro HD Hero3

यह डिवाइस आपकी गाड़ी की यात्रा को यादगार बनानें के लिए बेहद काम की सिध्द हो सकती है। एचडी क्वालिटी के साथ यह कैमरा वॉटरप्रूफ भी है। वॉटरप्रूफ होनें के कारण इसका इस्तेमाल यूजर बारिश के मौसम में गाड़ी के बाहर भी कर सकते है, और अपनी जर्नी को रिकॉर्ड भी कर सकते है।

10900एमएएच बैटरी से लैस है YAAO 6000 Plus स्मार्टफ़ोन 

किंडल में अब हिंदी में भी ई-बुक पढ़ पाएंगे आप  

इस तरीके से चलाए अपनें 3जी स्मार्टफोन में रिलायंस जियो 4जी सिम  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.