ये स्मार्टफोन कंपनी दे रही है स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 10:17:31 AM
The Smartphone maker company is offering huge discounts on smartphones

नई दिल्ली। यदि आप मोबाइल खरीदनें का मन बना रहे है तो ये महिना आपके लिए बेहद खास साबित हो सकता है। आपको बता दें कि इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस निर्माता कंपनियां इस महिनें में अपनी कई डिवाइस पर भारी डिस्कांउट दे रही है। इसी लिस्ट में शामिल है चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी लेईको।

व्हाट्सएप के एंड्रायड वर्जन में आए ये नए फीचर्स

भारतीय मोबाइल बाजार में हाल ही में इस कंपनी नें अपनें स्मार्टफोन पेश किए है। जो बाजार में अपनी पकड़ मजबूत बनानें के लिए संघर्षरत है। कंपनी नें अपनें स्मार्टफोन पर भारी छूट देनें की घोषणा की है। जिसे कंपनी नें ईयर-एंड सेल नाम से पेश किया है। साथ ही कंपनी नें एक एक्सचेंज ऑफर की भी पेशकश की है। जिसके तहत ग्राहक 8,000 से 10,000 रुपए तक का डिस्काउंट पा सकते है। कंपनी के जिन स्मार्टफोन पर डिस्काउंट दिया जा रहा है उसमें लेईको ले2 और लेईको 1एस ईको को शामिल किया गया है। जिनपर कंपनी 10 प्रतिशत तक की छूट दे रही है।

डाटामेल रूसी भाषा में उपलब्ध कराएगा ई-मेल आईडी, मेक इन इंडिया की राह में बड़ा कदम

ग्राहक इस छूट का आनंद ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर जाकर उठा सकते है। आपको बता दें कि ग्राहक द्दारा एक्सिस बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड द्दारा भुगतान करनें पर ही दी जा रही है।

अब 2जी, 3जी स्मार्टफोन यूजर भी उठा सकते है रिलायंस जियो4 जी लुफ्त, जानिए कैसे?

सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 में धमाके की वजह का पता चला

तो इन कारणों के चलते आपका फोन हो सकता है हैक

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.