आज रात 12 बजे से होगी Midnight Black OnePlus 3T की सेल शुरू

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 03:07:26 PM
The Midnight Black OnePlus 3T sale to begin at Midnight EDT tonight

शानदार OnePlus 3T कोलेट संस्करण खरीदने का मौका छोड़ दो? फोन है ही इतना शानदार की हम आपको अपने रोज़ के काम को छोड़ कर पेरिस के कोलेट स्टोर तक जा कर इस फ़ोन को खरीदने के विचार के लिए कोई दोष नहीं दे सकते है ।  इतने पैसे खर्च करने और इतनी दूर जाने के बाद आपको पता चले के फ़ोन की 250 यूनिट्स पहले ही बिक चुकि है तो आपको कितना बुरा लगेगा है न..? खैर इस सब से बचने का वास्तविक रूप से एक शानदार तरीका और भी है

यदि आप वाकई, वास्तव में OnePlus 3T जिसे की अब "मिडनाइट ब्लैक" के रूप में डब कर दिया गया है, तो आपको बता दे की हैंडसेट की अधिक इकाइयां कोलेट ब्रांडिंग के बिना उत्पादन की जा रही हैं। इस सीमित संस्करण के मॉडल की बिक्री 28 मार्च ठीक आधी रात को वनप्लस की वेबसाइट (वनप्लस.नेट) पर शुरू हो जाएगी। निर्माता कहते हैं कि "प्रत्येक डिवाइस बनाना एक सटीक, समय लेने वाली प्रक्रिया है, इसलिए हम सीमित बैचों में वनप्लस 3T मिडनाइट ब्लैक की पेशकश कर रहे हैं।"

आधी रात को बिक्री शुरू करना निश्चित रूप से एक संयोग नहीं है।  और हाँ,  हो सकता है की आपको अपना फ़ोन आर्डर के लिए रात भर जागना पड़े खैर मिडनाइट ब्लैक वनप्लस 3 टी जैसे शानदार फ़ोन के लिए रात भर जागना कोई बड़ी बात नहीं है।

अगर आप मिडनाइट ब्लैक में वनप्लस 3 टी को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपका अलार्म यू.एस. के पूर्वी तट (वेस्ट कोस्ट में 9 बजे) पर मंगलवार की अर्धरात्रि से  पहले के लिए सेट कर रखा है और आप तुरंत सोर्सेलिंक पर क्लिक कर रहे है।  फोन की कीमत (128GB मूल स्टोरेज के साथ) $ 479 है।



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.