गूगल ने दी जानकारी, जल्द आएगा एंड्रॉयड ओ बीटा वर्जन

Samachar Jagat | Monday, 15 May 2017 02:21:56 PM
The information given by Google will come soon, Android O beta version

गूगल ने अपने आई/ओ 2017 डेवलेपर कॉन्फे्रंस शुरू होने से पहले कहा है कि एंड्रॉयड ओ बीटा जल्द लांच होगा। गूगल ने इसी के साथ एंड्रॉयड नूगा बीटा के खत्म होने का भी ऐलान कर दिया। एंड्रॉयड बीटा की वेबसाइट पर, कंपनी ने कहा कि एंड्रॉयड ओ बीटा प्रोग्राम के शुरू होने पर साइट को अपडेट किया जाएगा। और कंपनी ने डेवलेपर को अपने डिवाइस पर एंड्रॉयड नूगा की फुल ओटीए इमेज डाउनलोट करने के लिए दिशा-निर्देश जारी किए।

एंड्रॉयड नूगा बीटा का अंत
गूगल ने वेबसाइट पर कहा कि एंड्ऱॉयड बीटा प्रोग्राम में रुचि दिखाने के लिए आपका धन्यवाद। एंड्रॉयड नूगा बीटा को खत्म कर दिया गया है और जिन डिवाइस में एंड्रॉयड नूगा बीटा अपडेट दिया गया था, उन्हें अब पब्लिक वर्जन परर अपडेट कर दिया गया है। अगर आप अभी भी नूगा के बीटा व$र्जन पर हैं तो आप डिवाइस के लिए फुल ओटीए इमेज डाउनलोड और साइडलोड कर सकते हैं। हम एंड्रॉयड ओ बीटा प्रोग्राम के शुरू होने पर साइट को अपडेट करेंगे।

एंड्रॉयड ओ फीचर
एंड्रॉयड ओ के डेवलेपर प्रिव्यू को मार्च में नेक्सस 5 एक्स,नेक्सस 6पी, नेक्सस प्लेयर, पिक्सल और पिक्सल एक्सएल डिवाइस के लिए जारी किया गया था। इस अपडेट से नए फीचर जैसे ज्यादा बैटरी लाइफ के लिए बैकग्राउंड लिमिट पर (एप के लिए) ज्यादा नियंत्रण, नोटिफिकेशन चैनल और अडेप्टिव आइकन। एंड्रॉयड ओ यू$जर ऑटोफिल एप के लिए सपोर्ट, नेटिव पिक्चर-इन-पिक्चर मोड, हाई रिजॉल्यूशन ऑडियो, बेहतर कीबोर्ड नेविगेशन और तेज एंड्रॉयड रनटाइम जैसे फीचर भी मिलेंगे। अभी तक, गूगल एंड्रॉयड नूगा के बीटा व$र्जन के साथ एंड्रॉयड ओ का ‘डेवलेपर प्रिव्यू’ को भी मुहैया कराता रहा है। एंड्रॉयड ओ को अगले बड़े एंड्रॉयड व$र्जन के तौर पर प्रचारित किया जा रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.