बाजार में आया पहला टैंगो स्मार्टफोन ‘लेनोवो फैब 2 प्रो’

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2016 04:04:25 PM
The first came on the market Tango smartphone Lenovo Fab 2 Pro '

दुनिया का पहला टैंगो स्मार्टफोन लेनोवो फैब 2 प्रो बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस फोन की कीमत 499 डॉलर यानि करीब 33,000 रुपए है। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदने के लिए लिस्ट कर दिया गया है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को अगस्त में ऑनलाइन और सितंबर में ऑफलाइन स्टोर्स पर पेश किया जाना था लेकिन इसकी बिक्री नवंबर तक के लिेए टल गई थी।

 ये फोन उन एशियाई बाजारों में भी लांच किया जाएगा जहां लेनोवो ने पहले भी अपने स्मार्टफोन लांच किए हैं। इनमें भारत, इंडोनेशिया, फिलीपींस, लाओस, थाईलैंड, वियतनाम, हांगकांग, कंबोडिया और म्यांमार शामिल हैं। फिलहाल इस फोन को भारत की वेबसाइट पर लिस्ट नहीं किया गया है। लेनोवो फैब 2 प्रो में 6.4 इंच का क्यूएचडी आईपीएस डिस्पले के साथ 4 कैमरा दिए गए हैं।

16 एमपी रियर आरजीबी कैमरा के साथ ये फोन 8 एमपी फ्रंट कैमरा से लैस है। ये कैमरा चलते फिरते कैसे भी फोटोज को बेहतरीन तरीके से क्लिक कर सकते हैं। इसके अलावा इस फोन में ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652 एसओसी के साथ 4 जीबी रैम दी गई है। इसमें एक और खासियत भी है और वो है इसकी बैटरी। 

जी हां इस फोन में 4050 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 15 घंटे की बैटरी लाइफ का वादा करती है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.