व्हाट्सएप पर वापस लौटा टेक्स्ट स्टेटस फीचर

Samachar Jagat | Saturday, 11 Mar 2017 03:28:31 PM
Text Status Feature Returned to Whatsapp

व्हाट्सएप जल्द ही आपके पुराने व्हाट्सएप स्टेटस को वापस लाने की तैयारी में है। हाल ही में नए स्टेटस टैब फीचर को लांच करने के बाद इंस्टेट मैसेजिंग एप ने पुराने स्टेटस को अपने इंटरफेस से गायब कर दिया था। इस नए स्टेटस फीचर को यूजर की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

 और कई यूजर ने कंपनी से अपने पुराने स्टेटस के गायब होने की शिकायत की। लेकिन अब एंड्रॉयड बीटा एप में लेटेस्ट अपडेट आने के साथ ही पुराना स्टेटस भी वापस दिख रहा है। व्हाट्सएप एंड्रॉयड बीटा एप को लेटेस्ट 2.17.95 वर्जन पर अपडेट करने पर अब प्रोफाइल पेज पर एक स्टेटस टेक्स्ट मैसेज दिख रहा है। और इसके साथ ही टेक्स्ट मैसेज, नए स्टेटस टैब में तस्वीरों, वीडियो और जिफ की तरह 24 घंटे बाद गायब भी नहीं होगा। 

किसी स्टेटस को देखने या फिर नया स्टेटस डालने के लिए यूजर को व्हाट्सएप के मुख्य स्क्रीन पर सबसे ऊपर दांयें कोने में दिख रहे तीन डॉट वाले मेन्यू में जाकर सेटिंग में जाना होगा। इसके बाद प्रोफाइल तस्वीर पर क्लिक करें और पहले की तरह ही ‘अबाउट एंड फोन नंबर‘ पर क्लिक कर आप कोई भी टेक्स्ट मैसेज लिख सकते हैं। 

सबसे खास बात है कि यू$जर अब अपने पुराने स्टेटस भी देख सकते हैं। अभी यह फीचर एंड्रॉयड बीटा यूजर के लिए उपलब्ध है और जल्द ही इसके सभी यूजर के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.