T-Mobile ने शुरू की प्री-ऑर्डर्ड LG G6 की शिपिंग

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 03:50:02 PM
T-Mobile commences shipping pre-ordered LG G6 units

Verizon को छोड़कर सभी वाहकों की तरह, टी-मोबाइल भी 7 अप्रैल को एलजी जी 6 को लॉन्च करने जा रहा है।मैजंटा "Un-carrier" शुरूआती समय से पहले अपने प्री-ऑर्डर की शिपिंग करके,Verizon के G6 के एक अन्य लॉन्च को खराब करने का इरादा रखता है।

Verizon 30 मार्च को US में G6 की घोषणा कर के US का पहला कैरियर बनने जा रहा है। दूसरी ओर, टी-मोबाइल ने बुधवार से ही इसके लिए पूर्व-आर्डर लेना शुरू कर दिया था। हालांकि, अगर आपने बुधवार को इस मैजिन्टा वाहक पर जी 6 स्मार्टफोन के लिए एक पूर्व आर्डर दिया था और ओवरनाइट शिपिंग वाले विकल्प को चुना था, तो हो सकता है आपको गुरूवार की सुबह को एक बहुत ही बड़ा सरप्राइज मिला होगा।

हो सकता है G6 आपके दरवाज़े पर आपका इंतज़ार कर रहा हो  कुछ रिपोर्ट पहले से ही Reddit और Twitter पर सार्वजनिक रूप से ग्राहकों ने अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताया जो की ओवरनाइट शिपिंग विकल्प के साथ पहले से अपना जी -6 स्मार्टफोन प्राप्त कर चुके हैं। जो इमेज आप ऊपर देख सकते हैं सबूत के रूप में संलग्न हैं, और सोशल मीडिया ऑपरेटर टी-मोबाइल ने डिलीवरी स्वीकार की है। तो यह आधिकारिक है - टी-मोबाइल से जी 6 की "प्री" - ऑर्डरिंग वास्तव में ऑर्डर (बिना "प्री") देने की तरह ही है। सभी जी -6 के प्रशंसकों के लिए बेहतर है और जो लोग किसी कारण से गैलेक्सी एस 8 के लिए अगले महीने आने की प्रतीक्षा नहीं कर सकते हैं उनके लिए ये एक बहुत ही बेहतरीन अवसर है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.