सुपर मारियो गेम का अबसे आप एंड्रोइड्स पर भी ले पाएंगे आनंद

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2017 03:42:06 PM
Super Mario Run has finally made it to Android

मारियो गेम का अबसे आप अपने एंड्राइड फ़ोन्स पर आनन्द ले पाएंगे,बहुत ही लम्बे समय के बाद यह गेम एंड्राइड यूज़र्स के लिए उपलब्ध हुआ है। 15 दिसम्बर को फीस्टी प्लंबर ने इसका डेब्यू iOS के लिए किया था। 

ओरिजिनल मारियो के विपरीत, सुपर मारियो रन,प्लेटफॉर्मिंग एलिमेंट्स और एक मल्टीप्लेयर मोड के साथ एक ऑटोमैटिक रनर है।Nintendo की वंशावली और आश्चर्यजनक खेल बनाने के लंबे इतिहास को देखते हुए, सभी को गेम के पहले मोबाइल डेब्यू से बड़ी उम्मीदें थी।

अफसोस की बात है,बहुत ही सरल गेम प्ले और बहुत हाई कीमत ने महत्वपूर्ण दर्शकों को इस गेम से दूर कर दिया।ऐप स्टोर पर रिव्युज को देखते हुए,गेम  को 83,000 से अधिक रेटिंग मिल गई है और उनमें से बहुत से यूज़र्स ने इन्हें एक स्टार दिया है,इसलिए निम्नतम रेटिंग संभव है।गेम की आज की रेटिंग 5 में से  2.5 स्टार्स थी।

गेम अपने आप में बहुत ही अच्छे तरीके से बनाया गया है। यह एक सरल और फन ऍप गेम है,और इस गेम को यूज़र्स ने बहुत एन्जॉय किया है।हालाकिं इसका "फ्री" वर्ज़न केवल 3 लेवल्स को ही ऑफर करता है जिसका अर्थ है कि 3 लेवल्स को आप फ्री प्ले कर सकतें है उसके बाद बाकी लेवल्स को अनब्लॉक करने के लिए आपको 620 रुपए का भुगतान करना होगा।सम्भावित आप इस गेम को मात्र 2 घण्टे में पूरा कर सकतें है और साथ ही साथ यह मारियो के ओरिजिनल        गेम का अनुभव भी आपको नहीं देगा।वन टच कंट्रोल्स इसके फीचर्स में से सबसे खराब फीचर्स में से एक है,और जो क्लासिक सुपर मारियो के दोनों भाइयों की थीम जो आपनेपहले मारियो गेम में देखी होगी वो आपको इस मारियो में कहीं दिखाई नहीं देगी।

यह गेम अब एंड्रॉइड पर Google Play Store पर उपलब्ध है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.