जेब्रोनिक्स की मल्टीमीडिया स्पीकर होप स्पीकर्स की समर रेंज 2.1 और 4.1 लांच

Samachar Jagat | Wednesday, 24 May 2017 12:20:22 PM
Summer Range 2.1 and 4.1 launch of Gebronics multimedia speaker Hope Speakers

कीमत 2929 व 3434 रुपए
जयपुर।
आईटी उपकरण, ऑडियो, वीडियो और सर्विलांस उत्पादों की भारत की अग्रणी आपूर्तिकर्ता कंपनी जेब्रोनिक्स, ने अपने लिमिटेड एडिशन ‘समर साउंड-होप, की घोषणा की है। यह इंजीनियरिंग दक्षता और आधुनिक डिजाइन का बेजोड़ मेल है, जो आपको सही मायने में मल्टी-डायमेंशनल साउंड की दुनिया में ले जाएगा। अब आपको सर्वश्रेष्ठ के लिये सिर्फ होप करने की जरूरत नहीं है, बल्कि आपको जेब्रोनिक्स के साथ निश्चित रूप से सर्वश्रेष्ठ मिलेगा। आकर्षक खुबियों से सुसज्जित, दोनों ही मल्टीमीडिया स्पीकर्स 2.1 और 4.1 का लुक बेहद आकर्षक है। 

इसके द्वारा किफायती दामों पर बेहतरीन क्वालिटी का उत्पाद पेा किया जा रहा है। 40 वॉट्स आरएमएस, सब-वूफर के लिये 12.7 सेमी बेस ड्राइवर के साथ इसके 2.1 स्पीकर की आवाज, आपके संगीत की हर बारीकी को स्पष्ट रूप से सुनने के लिये पर्याप्त है। लिमिटेड एडिशन समर म्यूजिक के लॉन्च के अवसर पर जेब्रोनिक्स के निदेशक प्रदीप दोषी ने कहा कि जेब्रोनिक्स ऑडियो का पर्याय बन गया है।

 सबसे बड़ा एसकेयू होने पर हमें गर्व है, जो भारतीय ग्राहकों की विभिन्न जरूरतों और विविधताभरी पसंद के हिसाब से तैयार किया गया है। हमारा नया होप स्पीकर, 2.1 और 4.1 रेंज के स्पीकर में बेहतरीन संकलन है।  यूएसबी और एसडी कार्ड का इस्तेमाल कर अपने उबर-कूल प्ले एंड प्लग दक्षताओं के अलावा स्पीकर म्यूजिक को दूसरे डिवाइस से बिना वायर के भी प्ले कर सकता है। 1 साल की वारंटी के साथ यह उत्पाद पूरे भारत में सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.