सोनी एक्सपीरिया एक्सजेडएस की बिक्री शुरू हुई

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Apr 2017 12:00:38 PM
Sony Xperia XZS Sale start

जयपुर। सोनी एक्सपीरिया एक्सजेडएस की बिक्री मंगलवार से भारत में शुरू हो गई। यह फोन फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन रिटेल स्टोर के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। फोन की एमआरपी 51,990 रुपए है लेकिन इसे बाजार से 49,990 रुपए तक खरीदा जा सकता है। 

एक्सपीरिया एक्सजेडएस आइस ब्लू, वार्म सिल्वर और ब्लैक कलर वेरिएंट में मिलेगा। जापान की कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी ने एक्सपीरिया एक्सजेडएस का डुअल-सिम वेरिएंट भारत में लांच किया है। याद दिला दें कि, सोनी एक्सपीरिया एक्सजेडएस को सबसे पहले एमडब्ल्यूसी 2017 में एक्सपीरिया एक्सजेड प्रीमियम, एक्सपीरिया एक्सए1 और एक्सपीरिया एक्सए1 अल्ट्रा स्मार्टफोन के साथ लांच किया गया था। 

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है इसमें दिया गया 19 मेगापिक्सल का मोशन आई कैमरा, जो कि सुपर मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग के साथा आता है। इसके अलावा इस फोन में स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर भी दिया गया है। सोनी एक्सपीरिया एक्सजेडएस स्मार्टफोन, कंपनी के एक एक्सजेड स्मार्टफोन का ही एक छोटा वेरिएंट है। 

एक्सपीरिया एक्सजेडएस में 5.2 इंच का फुल एचडी (1080 1920 पिक्सल) ट्रिल्युमिनियस डिस्प्ले दिया गया है। भसगल सिम वाला यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.