सोनी ने पेश किया एक्स एवी - ए एक्स100 प्लयेर

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Jan 2017 02:38:42 PM
Sony has introduced the X Avi - A x 100 Player

सोनी इंडिया ने आधुनिक इन-कार रीसिवर्स और पलेयर्स की श्रेणी में आज एक्सएवी-एएक्स100 पेश किया। एक्सएवी-एएक्स100 लम्बी यात्राओं के लिए एक आदर्श साथी है जो सबसे बेहतर यूजर इंटरफेस के साथ नवीनतम स्मार्टफोन कनेक्टिविटी देता है। एक्सएवी-एएक्स100 काले रंग में 26990 रुपए की कीमत पर जनवरी 2017 से उपलब्ध है। यह उत्पाद भारत के कार एसेसरीज शाप्स एंव कार के शोरूम पर उपलब्ध है।

 एक्सएवी-एएक्स100 आपको अपने फोन से बेहतरीन वॉयस कण्ट्रोल के साथ संगीत चलाने और टच पैनल नियंत्रित करने की आजादी देने के साथ कुशल मार्गदर्शन और संवाद की सुविधा देता है। यह सब एण्ड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले (भारत में फिलहाल कारप्ले के लिये नेविगेशन उपलब्ध नहीं) के जरिए संभव होता है जो सडक़ पर स्मार्टफोन के उपयोग को सबसे सहज और सरल बनाता है। 

सोनी की उन्नत तकनीक का उपयोग करने हुये एक्सएवी-एएक्स100 का हाई पॉवर साउण्ड और एक्सट्रा बेस फीचर किसी भी वाहन को एक बेहतरीन साउण्ड सिस्टम में बदल देता है जो रोटेशन वॉल्यूम कण्ट्रोल और वॉयस कमाण्ड फीचर्स के साथ ड्राइव को सुरक्षित और आरामदायक अनुभव बनाता है। 

एण्ड्रॉयड ऑटो एण्ड्रॉयड प्लेटफॉर्म को कार में ड्राइविंग के उद्देश्य के अनुकूल विस्तारित करता है। सहज और कुशन इंटरफेस और जबरदस्त नये वॉयस एक्शन के साथ यह आपका ध्यान हर तरफ से हटा देता है ताकि आप सामने की सडक़ पर अपना ध्यान केंद्रित कर सकें। जो भी उपकरण आप चुनें, आप लगातार संगीत, मैप्स और नवीनतम इन-कार ऑडियो सिस्टम के साथ सहज रहेंगे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.