सैमसंग नें अपने इस स्मार्टफोन की कीमत में की कटौती

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 12:46:26 PM
Samsung released the smartphone's price cut

नई दिल्ली। देश की दिग्गज मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग नें हाल ही में अपनें गैलेक्सी ऑन8 स्मार्टफ़ोन को भारतीय मोबाइल बाजार में पेश किया है। कंपनी नें इसे 15,900 रुपए की कीमत में बाजार में पेश किया था। कंपनी नें इसकी कीमतों में कटौती की है। कटौती करनें के बाद ये स्मार्टफोन 15400 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को लेकर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है।

D1C स्मार्टफोन के साथ अगले साल रीएंट्री लेगा नोकिया ब्रांड

सैमसंग गैलेक्सी ऑन8 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें मेटल बॉडी दी गई है। स्मार्टफोन में 5.5-इंच की सुपर AMOLED फुल एचडी  डिस्प्ले दी गई है। यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। स्मार्टफ़ोन में 1.6GHz ओक्टा कोर Exynos 7580 प्रोसेसर भी दिया गया है।

स्मार्टफ़ोन में 3जीबी की रैम दी गई है। बात करें इसके इंटरनल मैमोरी की तो इसमें 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के द्दारा 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

अब ‘नमो ऐप’ पर देख सकेगें नोटबंदी सर्वेक्षण के आंकड़े

कैमरे पर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।

इसके सामान्य फीचर्स में 4G VoLTE सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो USB पोर्ट जैसे फीचर्स को भी शामिल किया गया है। स्मार्टफोन में 3300एमएएच की बैटरी भी दी गई है।

रिलायंस जियो की मुफ्त फोनकॉल, डेटा 31 मार्च तक

Big Dog नें K9 red Chopper 111 बाइक के साथ भारत में रखा कदम

मंहगी कारो पर चीन में लगा ग्रहण, देना होगा 10 प्रतिशत का अतिरिक्त कर  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.