सैमसंग गैलेक्सी एस 8 के लेकर कंपनी ने किया बड़ा खुलासा

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 11:12:47 AM
Samsung makes huge announcement considering Galaxy S8

हम सैमसंग गैलेक्सी एस 8 के आधिकारिक अनावरण के बहुत करीब हैं, और ऐसा मानना है की सैमसंग हमें त्वरित विज्ञापनों के साथ परेशान करना अभी बंद नहीं करेगा। सैमसंग मोबाइल कोरिया ने कोरियाई दर्शकों के लिए सोमवार को YouTube पर नवीनतम टीज़र ट्रेलर पोस्ट किया; जो आप नीचे दिए गए विडियो में देख सकते है।

वीडियो केवल 15 सेकंड लंबा है और यह कुछ बहुत ज्यादा प्रकट नहीं करता है, केवल नंबर 8 ब्रांडिंग और सैमसंग के 30 मार्च को होने वाले अनबॉक्सड ईवेंट में फोन की घोषणा करेगा (कोरिया में, न्यूयॉर्क में यह 29 मार्च को लॉन्च होने जा रहा है)। संख्या 8 के अंतर्गत लिखे गए text का अर्थ Google अनुवाद के अनुसार "पूर्ण ब्याज, नई शुरुआत" है, लेकिन क्या यह केवल कुछ विज्ञापन-विशिष्टताओं की तुलना में विशिष्ट है, इसका निर्धारण करना अभी बाकी है।

वीडियो में, एक आदमी अंतरिक्ष में एक दरवाजा खोलता है (संभवतः "गैलेक्सी" पर एक नाटक), एक ऐसा दरवाजा जिसका अकार फ़ोन की तरह है जिसे हम कथित तौर पर काफी समय से गैलेक्सी एस 8 लीक में देख रहे हैं। अन्य जीएस 8 टीज़र के ऊपर और नीचे पर न्यूनतम सीमाओं वाले फोन को दिखाते समय मैं इसे एक बहुत ही सूक्ष्म संकेत के रूप में लेता हूं। यहां एक और इशारा भी है, जो यहां छिपा हुआ है। द्वार के दो समान वर्ग के टुकड़े हैं, एक संकेत है कि एस 8 में 18: 9 (या 2: 1) पहलू अनुपात हो सकता है, जो की पहले से ही एक आम अफवाह है।

जबकि वीडियो कुछ ज़्यादा रसदार विवरण नहीं देता है, सैमसंग ने औपचारिक रूप से बिक्स्बी पर चर्चा की, इसका आवाज सहायक सोमवार को गैलेक्सी एस 8 पर दिखाया जाएगा।

एस 8 सैमसंग को एप्पल के आईफोन 7 प्लस और एलजी जी 6 जैसे प्रमुख प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ सामना करने का मौका देता है, और पिछले साल गैलेक्सी नोट - जिसे बैटरी में आग लगने की शिकायत की वजह से कंपनी द्वारा  लिया गया था, की हार के बाद इसका रिकार्ड साफ करने के लिए भी एक मौका देता है।

सीएनईटी लॉन्च लाइव को कवर करने के लिए न्यूयॉर्क में लैंड करेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.