सैमसंग ने लॉन्च किया अपना Galaxy C5 Pro एंड्राइड फ़ोन

Samachar Jagat | Thursday, 09 Mar 2017 03:26:53 PM
Samsung has launched the Galaxy C5 Pro

साउथ कोरियाई स्मार्टफोन मेकर्स ने कल चीन में अपने सैमसंग गैलेक्सी C5 से पर्दा उठाया था। यह एक मिड रेंज स्मार्टफ़ोन है जो कई नए फीचर्स के साथ है। 

यह डिवाइस 5.2 इंच के फुल HD सुपर AMOLED डिस्प्ले को सपोर्ट करता है,और 1920x1080 रेसोलुशन पिक्सल्स को सपोर्ट करता है। इस डिवाइस की बॉडी एल्युमीनियम की है और यह 7mm थिन है ,इस फ़ोन का वजन 145g है।  

Galaxy C5 Pro के हार्डवेयर की बात की जाए तो यह Qualcomm’s Snapdragon 625 ओक्टा कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है,और 4 GB RAM के साथ है। इस फ़ोन की इंटरनल मैमोरी 64GB है जिसको माइक्रो SD कार्ड के माध्यम से 256GB तक एक्सपैंड किया जा सकता है। 

 फ़ोन की ऑप्टिक्स की बात की जाए तो इसका रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जो कि f/1.9 एपर्चर और LED फ़्लैश के साथ है,साथ ही साथ उसका फ्रंट कैमरा भी 16 मेगापिक्सल है,जो कि एक परफेक्ट सेल्फी लेने के लिए परफेक्ट कैमरा है।और दोनों ही कैमरा full-HD वीडियोज़ के साथ 30fps पर शूटिंग करने के लिए सक्षम है। 

ये एक 4G इनेबल डिवाइस है जो कि VoLTE के समर्थन के साथ है।डिवाइस  Android 7.0 Nougat पर रन करता है। यह डिवाइस 2600 mAh की बैटरी द्वारा संचालित है और कंपनी के दावों के अनुसार, 296 घंटों तक स्टैंडबाय टाइम प्रदान कर सकता है। डिवाइस में चार्जिंग के लिए USB Type-C पोर्ट का इस्तेमाल किया गया है। इस डिवाइस में एक होम बटन पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। 

सैमसंग गैलेक्सी की कीमत CNY 2,499 है जो कि लगभग 23,999 रुपए के बराबर है। यह डिवाइस अभी प्री आर्डर के माध्यम से चीन में सैमसंग की वेबसाइट पर उपलब्ध है,और यह लेक ब्लू,मैपल लीफ,पाउडर रोज आदि कलर्स में उपलब्ध है। और इस डिवाइस की शिपिंग 16 मार्च से शेड्यूल की जा सकेगी। 

लेकिन इस बात की अभी सुचना नहीं है कि यह भारतीय बाज़ार में कब उपलब्ध होगा। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.