सैमसंग गैलेक्सी एस 8 हो सकता है एक 3 महीनो की रिफंड पॉलिसी के साथ लॉन्च

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2017 10:43:49 AM
Samsung Galaxy S8 may possibly launch with a 3-month refund policy

सैमसंग आखिरकार गैलेक्सी एस 8 को लॉन्च करने जा रहा है जो की सबसे पहले 29 मार्च को नई यॉर्क में लॉन्च किआ जाएगा इसी के साथ सैमसंग ने अपने ग्राहकों के लिए एक और खुशखबरी की घोषणा की है जिस में अगर आप गैलेक्सी एस 8 को खरीदने के बाद उसकी परफॉरमेंस से संतुष्ट नहीं है तो आप इसे तीन महीने तक बिना किसी उलझन के बहुत ही आसानी से बदलवा सकते है उलझन में डाल सकते हैं, निवेशक के मुताबिक जैसा की कोरियाई आउटलेट चोसुन बिज़ का हवाला देते हुए द investors द्वारा बताया गया है।

अक्सर रिटेलर्स के आधार पर मोबाइल बदलने की अवधि बहुत कम होती है क्योंकि मोबाइल उद्योग में तीन महीने लंबी बिना किसी शर्त वाली रिफंड पॉलिसी को उदार माना जाता है। सामान्य तौर पर दो सप्ताह लंबी रिफंड पॉलिसी देखी जाती है।

अगर यह अफवाह सच है तो ये उदार वापसी नीति गैलेक्सी नोट 7 में उसकी बैटरी के कारण आग लगने की प्रतिक्रिया हो सकती है, जिसने कई लोगों को अपनी इच्छा के खिलाफ अपने फ़ोन वापस करने के लिए मजबूर किया था। सैमसंग खुद ही अभी एक बहुत बड़ी लड़ाई लड़ रहा है जिस में वह कोशिश कर रहा है की अपने ग्राहकों को वापस यकीन दिला सके की सैमसंग अभी भी सुरक्षित फ़ोन बना सकता है।

ग्राहकों के लिए सैमसंग द्वारा घोषित की गई ये एक बिना शर्त की वापसी नीति और एक आठ-बिंदु वाली बैटरी की जांच सैमसंग द्वारा अपने खरीदार के लिए सद्भावना बढ़ाने का तरीका हो सकता है।

रिटर्न पॉलिसी का मतलब यह हो सकता है कि जो लोग एस 8 खरीदते हैं वे इसे तीन महीने तक इस्तेमाल कर सकेंगे, फिर अगर उन्हें फ़ोन नापसंद आता है तो वह फोन को पूरे रीफ़ंड के लिए वापस लौटा सकते हैं। यह सैमसंग को अपने वॉइस असिस्टेंट बीक्सबी को  एस 8 और भावी सैमसंग उपकरणों के लिए अपडेट रोल आउट करने की अनुमति देगा।

सैमसंग के आर एंड डी के प्रमुख, इनगेज रे, सीएनईटी को बताया की हालाँकि बीक्सबी अभी केवल सैमसंग द्वारा निर्मित तकनीक का ही इस्तेमाल करेगा, लेकिन भविष्य में बहुत जल्द सैमसंग ऐसे बिक्सबी अपडेट लॉन्च करेगा जो इसे पक्ष के एप्स के साथ और भी सभी फोनो पर काम करने में मदद करेगा।

एक विस्तृत वापसी पॉलिसी खरीदारों को गैलेक्सी एस 8 रखने के लिए अंतिम निर्णय लेने से पहले आगामी बीक्सबी अपडेट के साथ फोन का उपयोग करने की अनुमति देता है

गैलेक्सी एस 8 को सैमसंग अनबॉक्स्ड इवेंट में 29 मार्च को घोषित किया जाएगा, जहां सीएनईटी इसे लाइव कवर करेंगे।

सैमसंग ने इस बात पर कोई भी टिपण्णी करने से इनकार कर दिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.