सैमसंग गैलेक्सी S8 का लॉन्च क्या आसान नहीं है ?

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 04:49:26 PM
Samsung Galaxy S8 is the elephant in the room

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में हम इस साल सैमसंग की तरह  कई फ़ोन्स देख चुकें है जो की इंडस्ट्री का सबसे बड़ा मोबाइल शो था।लेकिन इस फ़ोन को सैमसंग ने लॉन्च नहीं किया।  

इसके बजाय सैमसंग ने एक टेबलेट और एक 2 इन 1 की भी घोषणा की थी और एक विडियो के माध्यम से बताया कि बहुत ही जल्दी न्यूयॉर्क में मार्च के अंत में वे अपने इस फ़ोन को लॉन्च करने जा रहें है। सैमसंग ने इस फ़ोन को लॉन्च करने में थोड़ा समय लिया है क्योकि Note7 का लॉन्च बड़ा ही शर्मनाक रहा था। 

इसलिए सैमसंग s8 को लॉन्च करने में इतना समय लेना वाजिब है। अपने बड़े पैमाने पर मौजूदगी द्वारा ये यूज़र्स को साल दर साल उत्साहित करते ही रहतें है। और फ़ोन के समीक्षक के रूप में हमेंअपने फ़ोन को आने वाले फ़ोन्स से कम्पयेर करने का मौका भी देतें है। और अब हमे LG G 6, Huawei P 10 Plus और Sony Xperia XZ Premium जैसे फ़ोन्स का भी इंतज़ार करना पड़ेगा। 

सैमसंग ने अभी तक अपने फ़ोन को लोगों को नहीं दिखाया है इसका मतलब यह है कि कंपनी इसे लॉच करने के लिए अपना खुद का स्थान और समय चुन सकती है। सैमसंग को पत्रकारों या अन्य घटनाओं के बारे में सोच कर चिंता करने  की जरूरत नहीं है बल्कि उन्हें अपने आने वाले लॉन्च पर ध्यान देना चाहिए। और अपने सभी  डिटेल्स को नियंत्रण में रखना चाहिए। 


और बहुत से कॉम्पिटिटर्स ने भी बिना किसी आकर्षण और सुर्ख़ियों में ना रहने के बाद भी अपना नाम कमाया है।क्या LG's slim cnet के रीडर्स के सबसे अधिक आकर्षित मोबाइल्स में से एक नहीं था? और क्या nokia 3310 ने 17 साल पुराने फ़ोन को फिर से लांच कर के अपना नाम नहीं कमाया है ,इस फ़ोन को तो देश विदेश में काफी पसन्द किया जा रहा है,यहाँ तक US में भी इस फ़ोन को काफी अहमियत दी जा रही है। 

nokia3310 काफी बेसिक फ़ोन है जिसमे नोटिस करने जैसा कुछ नहीं है लेकिन ये पहले लॉन्च हुए फ़ोन का ही एक री लांच है इसलिए आम जनता और मीडिया इसे काफी महत्व दे रहा है। लेकिन आपको इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि एक साधरण सा snake गेम अभी भी लोगों के आकर्षण का कारण बन सकता है।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.