कोरल ब्लू रंग विकल्प में लीक हुआ Samsung Galaxy S8 duo

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 04:31:57 PM
Samsung Galaxy S8 duo revealed in coral blue color variant

आज से पहले, वास्तव में कोई ठोस लीक ऐसा कभी नहीं था जिसने इस बात की पुष्टि की हो की सैमसंग कोरल ब्लू रंग विकल्प में गैलेक्सी एस 8 (और / या एस 8 +) को जारी कर सकता है। हालाँकि पहले भी बहुत से लीक्स देखे गए थे जिन्होंने यह सुझाव दिया था लेकिन उन लीक के सामने के बेजल वास्तव में रंगे गए थे, जिससे हमे यह विश्वास हो जाता है कि वे नकली हो सकते हैं, जैसा कि @ ईवलेक्स ने लीक किया है, कम से कम तीन अलग-अलग रंगों के लिए ब्लैक बेज़ल देखा जा सकता हैं : ब्लैक स्काई, आर्किड ग्रे, और आर्कटिक सिल्वर।

एक नया लीक जो की हमें एक प्रेस रेंडर दिखाता है जो अन्य की तरह दिखता है, सिवाय इसके कि करीब निरीक्षण पर, आप देखेंगे कि डिवाइस की बॉर्डर नीला है, और यह उसी कोरल ब्लू  रंग में दिखता है जो हमने पहले सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 पर देखा था जब तक कि सैमसंग ने एक ही रंग योजना के साथ गैलेक्सी एस 7 एज को बनाने का फैसला नहीं किया था।

अगर आपको और किसी चीज़ की आवश्यकता है जो इस बात की पुष्टि करे तो रेंडर का वॉलपेपर एक पानी के नीचे का दृश्य है, जिसमें कोरल की चट्टान है! इसके अलावा, अगर सैमसंग ने एस 8 के कोरल ब्लू संस्करण को रिलीज़ नहीं किया है, तो यह एक बहुत बड़ा मौका गवाना होगा, जिस में नए रंग में आए गैलेक्सी नोट 7 को मिली सभी प्रशंसा भी भी शामिल होगी।

हमेशा यह संभावना होती है कि यह लीक नकली है, इसलिए इसके लिए हमारे शब्दो पर पूर्ण रूप से निर्भर ना हो। सुनिश्चित करने के लिए पता लगाने का एकमात्र तरीका आगामी बुधवार को होने वाले सैमसंग इवेंट का इंतजार करना है। हम आपको बताएंगे कि एक बार तिथि के करीब आने के बाद आप लाइव स्ट्रीम में कैसे ट्यून कर सकते हैं, तो इसके लिए हमारे साथ बने रहें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.