8,490 रुपए की कीमत के साथ सैमसंग गैलेक्सी J3 प्रो भारत में हुआ लॉन्च

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Apr 2017 03:22:37 PM
Samsung Galaxy J3 Pro launched in India for Rs 8,490

सैमसंग हाई-एन्ड और बजट डिवाइसेज़ के बीच सही संतुलन जानता है इसलिए गैलेक्सी एस 8 और एस 8 + की घोषणा के कुछ समय बाद, कंपनी ने अब गैलेक्सी जे 3 प्रो को लेकर 8,490 रुपये की कीमत के साथ बजट फ़ोन के रूप में लॉन्च किया है। यह मेटल बॉडी युक्त एक खूसूरत डिवाइस है और इसका ओरिजिनल लांच चीन में हुआ था इसलिए यह नया डिवाइस नहीं है।

डिवाइस S Bike मोड के साथ आता है, जिससे आपको परेशानी मुक्त अनुभव का आनंद मिलेगा। गैलेक्सी जे 3 प्रो विशेष रूप से पेटीएम मॉल के माध्यम से 6 अप्रैल से शुरू होगा। पेटीएम के लिए यह बहुत बड़ी खबर है, जो ई-कॉमर्स रिटेलर के रूप में बहुत तेजी से बढ़ रहा है। हालांकि, हमें उम्मीद नहीं है कि विशिष्टता बहुत लंबे समय तक चलती रहती है और आप डिवाइस को अन्य ई-कॉमर्स साइटों पर बहुत जल्द देख सकेंगे।

लॉन्च के समय, ऑनलाइन बिजनेस सैमसंग इंडिया के वाईस प्रेसिडेंट संदीप सिंह अरोड़ा ने कहा, "सैमसंग पहली बार एक ऑनलाइन एक्सक्ल्यूसिव प्रोडक्ट, गैलेक्सी जे 3 प्रो, पेटीम मॉल पर लॉन्च कर रहा है। यह लॉन्च पेटम मॉल के उपभोक्ताओं को 'गैलेक्सी J सीरीज' खरीदने का अवसर देगा जो भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली रेंज है।

डिस्प्ले: 5 इंच एचडी (1280x720) पैनल
डाइमेंशन्स: 142.2x71.3x7.9 मिमी, 138 ग्राम
कैमरा: 8 एमपी रियर कैमरा, 5MP फ्रंट कैमरा
स्टोरेज: 1.5 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर
स्टोरेज: 16 जीबी (माइक्रोएसडी के माध्यम से एक्सपैंडेबल)
रैम: 2 जीबी
ओएस: एंड्रॉइड 5.1 लॉलीपॉप
बैटरी: 2,600 एमएएच
कनेक्टिविटी: 4 जी एलटीई



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.