सैमसंग ला सकता है फोल्ड हो जाने वाला स्मार्टफोन

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 03:50:29 PM
Samsung can bring smartphone to be folded

नई दिल्ली। दुनिया की दिग्गज मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही अपना एक नया स्मार्टफोन लानें की तैयरी कर रही है। यह स्मार्टफोन कंपनी के बाकी स्मार्टफोन की तरह नहीं होगा। बल्कि बेहद अलग ही बॉडी के साथ इसे कंपनी लाएगी।

कंपनी के इस स्मार्टफोन को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्माया हुआ है। जानकारी के मुताबिक कंपनी अगले साल यानी 2017 मे अपने गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी नोट 8 के साथ एक नया फोल्ड होने वाला फोन पेश कर सकती है। जानकारी के मुताबिक कंपनी इस फोन का नाम गैलेक्सी एक्स रख सकती है।  

लेनोवो ने मोटोरोला कंपनी का किया अधिग्रहण

जानकारी के मुताबिक डच टेक वेबसाइट गैलेक्सीक्लब को सैमसंग का एक कोरियाई पेटेंट आवेदन मिला है जिससे फोल्ड होने वाले फोन के बारे में जानकारी सामने आई है। हालांकि अभी तक कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

पेन ड्राइव के इन फायदों से अब तक होगें शायद आप अनजान

नाम को लेकर अभी तक कंपनी नें कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन कुछ वेबसाइट्स पर बताया जा रहा है कि इसका नाम गैलेक्सी एक्स होगा। हालांकि तकनीक विशेषज्ञों को अंदाजा नहीं है कि मुड़ जाने वाले फोन में बैटरी किस तरह होगी।

नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?

कब महिलाएं नहीं लेती सेक्स में रुचि?

सेक्सुअल पावर बढाने के लिए करे इन चीजो का सेवन 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.