ट्विटर इंडिया के प्रमुख ऋषि जेटली का इस्तीफा

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2016 04:03:17 PM
Sage India chief minister quits Twitter

ट्विटर ने हाल ही में उतार-चढ़ाव का दौर देखा है। और अब ट्विटर इंडिया के प्रमुख ऋषि जेटली ने कई सारे ट्वीट कर ऐलान किया है कि वे ट्विटर से इस्तीफा देने वाले हैं। जेटली नवंबर 2012 में कंपनी के भारतीय मार्केट डायरेक्ट के तौर पर कंपनी से जुड़े थे।

इसके बाद 2014 में भारत और दक्षिणपूर्वी एशिया में विस्तार के साथ ही वे पिछले एक साल से एशिया पैसिफिक एंड मिडिल ईस्ट नॉर्थ अफ्रीका के वाइस प्रेसिडेंट की तरह काम कर रहे थे। जेटली ने इससे पले 2007-2009 के दौरान गूगल के पब्लिक-प्राइवेट पार्टनरशिप के प्रमुख भी रह चुके हैं। अब वह गूगल इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर की जगह पर शैलेश राव के साथ काम करेंगे।

राव ने फरवरी 2012 में ट्विटर के इंटरनेशनल ऑपरेशन के वाइस प्रेसिडेंट के तौर पर कंपनी ज्वॉइन की थी। उन्होंने इसी साल जुलाई में अपनी नई योजना की जानकारी देते हुए ट्विटर से इस्तीफा दिया था। अब जेटली ने भी उन्हीं के नक्शेकदम पर चलते हुए नए अवसरों की तरफ कदम बढ़ाने का ऐलान किया है। अपने ट्वीट में जेटली ने कहा कि मेरा मिशन अभी भी पुराना है। मीडिया से यूजर को कनेक्ट करना, जिन चीजों की यू$जर परवाह करते हैं उनकी आवा$ज लोगों तक पहुंचाना।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.