20 मार्च को Rogers लॉन्च करेंगे गैलेक्सी S7 और S7 Edge के लिए एंड्राइड 7.0 Nougat

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Mar 2017 02:12:11 PM
Rogers all set to unveil Android 7.0 Nougat for Galaxy S7 And S7 Edge on March 20th

सैमसंग ने पहले ही इस साल की शुरुआत में गैलेक्सी S7 और S7 Edge के लिए नवीनतम एंड्रॉइड 7.0 नोऊगैट अपडेट जारी कर दिया था। पूरे विश्व में वाहक हैंडसेट के लिए इस नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम को जारी करने की प्रक्रिया चालु हैं।

कनाडा में रोजर्स ने अपने अपडेट शेड्यूल को अपडेट किया है और यह कहा है कि गैलेक्सी S7 और S7 edge  के लिए एंड्रॉइड 7.0 nougat अपडेट मार्च 20 को शुरू हो जाएगा।

वर्तमान में, गैलेक्सी S7 और S7 edge के कब्जे में रोजर्स के ग्राहक एंड्रॉइड 6.0 मार्शमॉलो चला रहे हैं, इसलिए यह उनके लिए बहुत अच्छी खबर होनी चाहिए।

अपडेट ओवर-द-एयर (OTA) जारी किया जाएगा, जैसे ही प्रक्रिया शुरू होती है, आपको हैंडसेट पर एक अधिसूचना मिल जाएगी जो आपको नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम को डाउनलोड करने और अपडेट करने के लिए कहेगी। यदि आप अपडेट नहीं देख पाते हैं, तो आप अपने डिवाइस पर सेटिंग> अबाउट फ़ोन में जाकर अपडेट के लिए मैन्युअल रूप से जांच कर सकते हैं।

यह बात उल्लेखनीय है कि यह चरण सभी उपकरणों तक पहुंचने के लिए कुछ समय ले सकता है क्योंकि प्रक्रिया चरण में पूरी होती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.