रिपोर्ट: Apple के नए 10.5 इंच iPad की बिक्री अप्रेल में होगी शुरू

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Mar 2017 02:14:32 PM
Report: Apple’s new 10.5-inch iPad could go on sale this April

Apple का नया iPad आपकी उम्मीद से जल्दी बाज़ार में बेचा जाने की उम्मीद है। Digitimes की रिपोर्ट के अनुसार,ताइवान बेस्ड सप्लाई चेन मेकर्स ने कहा कि  Apple  कथित 10.5 इंच के आईपैड के लिए उत्पादन योजनाओं को स्थानांतरित कर चुका है,और उनका ipad अप्रैल में लॉन्च किया जाने की उम्मीद है।

एक अपवाह के अनुसार यह डिवाइस एज-टू-एज डिस्प्ले और वर्चुअल "होम बटन" के साथ होगा,अंडर हुड में भी कुछ बड़े इंप्रूवमेंट्स किये गए है।10.5 इंच वैरिएंट इसके ओरिजिनल 10.9 इंच वैरिएंट का रिप्लेसमेंट है। इसके बेजल्स भी पहले की बजाय स्लिम होंगे,डिवाइस के फुटप्रिंट को भी कम कर दिया गया है और इसकी साइज इसकी वर्तमान जनरेशन ipad pro 9.7 इंच के बराबर ही होगी। इस डिवाइस के chin पार्ट से फिंगरप्रिंट स्कैनर को भी हटाया जाने की उम्मीद है। 

इस डिवाइस को पहले मई में प्रोडक्शन के लिए जाने की बात की गयी थी,लेकिन फिर से री शेड्यूल के साथ हम इस डिवाइस को अप्रैल के अंत तक आने की आशा कर सकतें है। 

रिपोर्ट के अनुसार Apple 9.7 इंच iPad के अपग्रेड और साथ ही साथ 12.9 इंच iPad pro के अपग्रेड वर्ज़न से भी पर्दा उठा सकता है। अपडेटेड 9.7 इंच टेबलेट को कम से कम दामों में उपलब्ध होने की सम्भावना है। DIgitimes के अनुसार Apple  10.5 इंच और 12.9 इंच के आईपैड को मिड-टियर से ले कर हाई-एन्ड वाले टैबलेट श्रेणी के रूप में जारी कर सकता है।

हम इन अपवाहों को आपको गम्भीर रूप से ना लेने की सिफारिश करतें है क्योंकि फाइनल प्रोडक्ट वाकई में इन सब अपवाहों से अलग हो सकता है। iPad के लॉन्च की हाल में कोई निश्चित दिनांक भी नहीं बताई गयी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.